राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में फिर पैंथर का आतंक, खेत पर काम कर रही दो महिलाओं पर हमला

उदयपुर में बुधवार को खेत पर काम रही दो महिलाओं पर पैंथर ने हमला कर दिया. घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Two women injured in panther attack
पैंथर के हमले में दो महिलाएं घायल (ETV Bharat Udaipur)

उदयपुर: जिले में एक बार फिर पैंथर का आतंक देखने को मिला है. मादर बड़ा तालाब के समीप खेत में काम कर रही दो बुजुर्ग महिलाओं पर पैंथर ने हमला बोल दिया. हमले में दोनों महिला घायल हो गई. इस दौरान खेत के पास महिला का बेटा गणेश गमेती ने दौड़ कर पैंथर के हमले से सब लोगों को बचाया. महिला का बेटा गणेश लट्ठ लेकर दौड़ा और पैंथर मौके से भाग निकला था. घटना के बाद दोनों घायल बुजुर्ग महिलाओं को गणेश और ग्रामीण 108 की मदद से उदयपुर एमबी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां इमरजेंसी में इलाज किया जा रहा है.

पैंथर के हमले से बचाया युवक ने, लट्ठ लेकर भगाया पैंथर को (ETV Bharat Udaipur)

घटना के बाद गांव में भय माहौल:प्रत्यक्षदर्शी गणेश गमेती ने बताया कि आज मदार बड़ा तालाब के समीप खेत में वह उसकी पत्नी मोटड़ी बाई, उसकी मां कैसी बाई, मांगी बाई सेन चारों सोयबीन की कटिंग कर रहे थे. तभी पैंथर आ गया और उनकी मां और एक अन्य बुजुर्ग महिला पर हमला बोल दिया. घटना के दौरान गणेश लट्ठ लेकर दौड़ा और चिल्लाया, तो पैंथर मौके से भाग निकला. अब वहीं सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम और अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए.

पढ़ें:उदयपुर में पैंथर ने किया बछड़े का शिकार, ग्रामीणों में दहशत

गोगुंदा में सर्च ऑपरेशन के 15वें दिन मंगलवार देर शाम पैंथर का मूवमेंट सामने आया था. गश्ती दल ने उसे राठौड़ों का गुड़ा और केलवों का दिलों खेड़ा के बीच दिखा. इससे पहले कि कोई कुछ करता, वह ओझल हो गया. इसके साथ ही वन विभाग की वे ही टीमें एक बार फिर सतर्क हो गई हैं. गोगुंदा क्षेत्र में आदमखोर के हमलों से राहत के बीच खौफ बरकरार है. देर शाम पैंथर की झलक दिखने के बाद विभाग और प्रशासन ने सोशल मीडिया के क्षेत्रवासियों तक मैसेज पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details