राजस्थान

rajasthan

दुकान बंद कर जा रहा था घर, पानी से भरे गड्ढे गिरा, सुबह मिला शव - person died drowning in water

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 7, 2024, 12:00 PM IST

बूंदी शहर में भारी बारिश के कारण इन दिनों सड़कें पानी से लबालब है. इससे जानलेवा हादसे भी हो रहे हैं. शहर में मंगलवार रात को दुकान से पैदल घर जा रहा एक व्यक्ति सड़क किनारे बने गड्ढे में डूब गया. सुबह उसका शव ही मिला.

PERSON DIED DROWNING IN WATER
दुकान बंद कर जा रहा था घर, पानी से भरे गड्ढे गिरा, सुबह मिला शव (Photo ETV Bharat Bundi)

बूंदी: ​सदर थाना क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बुधवार सुबह पानी से भरे एक गड्ढे में शव मिला. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि 55 वर्षीय व्यक्ति दर्जी का काम करता था. वह मंगलवार रात को दुकान बंद कर घर जा रहा था. रास्ते में पानी भरा होने के कारण वह सड़क किनारे बने गड्ढे में गिर गया, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. सुबह शव देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाल कर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सदर थाना अधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पानी में एक व्यक्ति का शव पड़ा है. मौके पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला . शव की पहचान 55 वर्षीय श्यामलाल दर्जी पुत्र शंकर लाल निवासी बालचंद पाड़ा बूंदी हाल निवास अंबे कॉलोनी के रूप में हुई.

पढ़ें: जयपुर में भारी बारिश के बीच बेसमेंट बना काल, तीन लोग डूबे

सदर थाना अधिकारी ने बताया किवह उदालिया की डूंगरी शिव कॉलोनी में दर्जी का काम करता था. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि वह शराब का आदी था. उसने हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ था. रात को अंधेरा होने के कारण उसने मोबाइल से टॉर्च जला रखी थी.शराब पीकर घर जाते समय सड़क किनारे बने गड्ढे में गिर गया. जिससे डूबने उसकी मौत हो गई.

रात से ही परिजन कर रहे थे तलाश:श्यामलाल शाम को घर नहीं आया. परिजन रात से ही उसकी तलाश कर रहे थे. उन्होंने दुकान पर देखा. अपनी रिश्तेदारी में पूछताछ की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इस बीच सुबह पुलिस ने उन्हें सूचना दी. गड्ढे में शव होने की जानकारी मिलने पर वे वहां पहुंचे तो उन्हें श्यामलाल का शव मिला. इधर, पानी में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details