दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में आधी रात एनकाउंटर, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश

Encounter in noida: ग्रेटर नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान बिसखस पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश को गोली लगी, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 2, 2024, 12:21 PM IST

ग्रेटर नोएडा में आधी रात एनकाउंटर,
ग्रेटर नोएडा में आधी रात एनकाउंटर

हिरदेश कठेरिया,एडीसीपी, सेंट्रल नोएडा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बिसरख पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं फरार बदमाश की तलाश की जा रही है. घायल बदमाश के पास से चोरी की कार, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं.

दरअसल जिले में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के दौरान बिसरख थाना पुलिस शुक्रवार देर रात एसीई एस्पायर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एक सिलेरियो कार राइस चौकी की तरफ से आती हुई दिखाई दी, जिसमें दो लोग थे.

पुलिस ने जब उनको रुकने का इशारा किया तो वो नहीं रुके और तेजी से चार मूर्ति चौराहे की तरफ भागने लगे. पुलिस ने शक होने पर उनका पीछा किया, जिसके बाद बदमाशों ने कार को सड़क किनारे लगाकर भागने लगे. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर फायर भी किया. एडीसीपी, सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरियाने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल होकर गिर गया. उसे स्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: कार सवार बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

बदमाश की पहचान हापुड़ जिले के थाना सिंभावली क्षेत्र के ग्राम दरियापुर के रहने वाले अंकित राठी के रूप में हुई है. वहीं उसका एक और साथी जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ के गांव लोहारी का रहने वाला है, जिसका नाम रविंद्र चौधरी है. पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट के समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू के पास सर्विस रोड से एक शख्स से गाड़ी लूटी थी. पुलिस इनकी क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें-बुद्ध विहार में प्रॉपर्टी डीलर पर हुई थी फायरिंग, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details