राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, डेड बॉडी पर मिले चोट के निशान

धौलपुर में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई. बॉडी पर मिले चोट के निशान के चलते हत्या का आरोप लगाया गया है.

Death in Suspicious Condition
महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (ETV Bharat Dholpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

धौलपुर: जिले में बाड़ी शहर के किरी मोहल्ला में शनिवार रात्रि को 70 साल की बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. महिला घर पर अकेली थी. सुबह परिजन जब घर पहुंचे, तो आंगन में लाश पड़ी देख होश उड़ गए. घटना की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के किरी मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला लच्छो पत्नी रामपाल कोली की लाश घर के अंदर आंगन में पड़ी होने की सूचना परिजनों द्वारा दी थी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया. उन्होंने बताया कि डेड बॉडी की लेफ्ट साइड में चोट के निशान भी पाए गए हैं. ऐसे में मामला हत्या का भी प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका के देवर के पुत्र लोकेंद्र कोली ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है.

पढ़ें:Rajasthan: पार्क में संदिग्ध अवस्था में मिला करौली नायब तहसीलदार का शव, 5 दिन पहले ही संभाला था पदभार

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला की हत्या हुई है या अन्य कोई मामला है, इसका खुलासा जांच के बाद हो सकेगा. परिजन लोकेंद्र कोली ने बताया कि बुजुर्ग महिला लच्छो देवी घर पर अकेली रहती थी. शनिवार रात्रि को अज्ञात व्यक्ति ने घुसकर बुजुर्ग की हत्या की है. आरोप लगाते हुए कहा कि शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details