दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में आधी रात RLD नेता के घर फायरिंग, पुलिस बता रही पैसे का विवाद

-नोएडा में सोमेंद्र अवाना के घर पर फायरिंग -RLD लीडर का केबल नेटवर्क का बिजनेस -बकाया पैसो को लेकर विवाद, हुई फायरिंग

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

FIRING ON RLD LEADER IN NOIDA
नोएडा में पैसे के विवाद में RLD नेता के घर फायरिंग (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके के निठारी गांव में एक RLD नेता के घर फायरिंग की घटना सामने आई है.देर रात ये फायरिंग की गई. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. बताया जा रहा है कि यह फायरिंग पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते हुई थी. इस मामले मे एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पैसे के विवाद में RLD नेता के घर फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित सोमेंद्र अवाना, जो RLD नेता बताए जा रहे हैं, उनके घर पर कई राउंड फायरिंग की गई. पुलिस ने जानकारी दी कि सोमेंद्र अवाना और अमित अवाना, जो सगे भाई हैं, इंटरनेट और केबल नेटवर्क का कारोबार करते हैं. उनका इंटरनेट केबल संजय अवाना के घर के पास से गया है, जिसका कनेक्शन संजय ने भी लिया हुआ था. सोमेंद्र के भाई अमित संजय अवाना के घर पर केबल ठीक करने और बकाया बिल के पैसे मांगने गए थे, जिस पर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद संजय अवाना, अमित अवाना के घर पहुंचा और वहां हवाई फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी संजय अवाना को हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. नोएडा पुलिस की ओर से यह मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा विवाद बताया गया है.

एडीसीपी नोएडा का बयान

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पैसे मांगने की बात को लेकर आपस में विवाद हुआ, जिसमें संजय अवाना अमित अवाना के घर गया और वहां पर संजय ने कई राउंड हवाई फायरिंग किए. इस घटना में कोई हताहत या चोटिल नहीं है. थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा आरोपी संजय को हिरासत में लिया गया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक इस घटना में और किसी के शामिल होने की स्थिति में उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर लूट की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- नोएडा में छात्र को गोली मारने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दिल्ली के पंजाबी बाग में गोली से बची युवक की जान, मोबाइल बना जीवनरक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details