बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तेजस्वी का कोर्ट आना जाना लगा रहता, सबूत है तो दिखाएं'- आवास प्रकरण पर नेता प्रतिपक्ष की धमकी पर नितिन नवीन का तंज

बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने हरियाणा चुनाव परिणाम और तेजस्वी यादव के आवास प्रकरण पर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Nitin Naveen
नितिन नवीन (ETV Bharat)

पटनाः हरियाणा विधानसभा चुनाव का परिणाम आ गया. एक्जिट पोल के संभावनाओं के विपरीत भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिली. इसके बाद पूरे देश में सियासत गरमायी हुई है. कांग्रेस और अन्य भाजपा विरोधी दल इस परिणाम को लेकर ईवीएम में गड़बड़ी होने का अंदेशा जता रहा है. बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने इसको लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हार को पचा नहीं पाते हैं. हार का ठीकरा कभी ईवीएम पर तो कभी एग्जिट पोल पर फोड़ते रहते हैं.

"जो लोग कल तक जलेबी की फैक्ट्री लगा रहे थे, आज जनता ने जलेबी बनाने के असली तरीके को बता दिया. जमीन पर रहकर जब जनता के बीच में रहियेगा तो पता चल जाएगा कि जलेबी कैसे बनती है. जलेबी का मिठास भी पता चलेगा. अभी तक फैक्ट्री में जलेबी बनवा रहे थे, इसलिए मिठास पता नहीं चला उनको."- नितिन नवीन, मंत्री

नितिन नवीन, मंत्री (ETV Bharat)

तेजस्वी का कोर्ट आना-जाना लगा रहताः तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री आवास खाली किया तो उनपर आवास में तोड़ फोड़ करने और सामान ले जाने का आरोप लगा है. विभाग ने इसका वीडियो भी जारी किया. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा था कि आवास में प्रवेश करने से पहले उन्होंने वीडियो बनाया था. गलत आरोप लगाये जा रहे हैं, इसके लिए केस करेंगे. तेजस्वी यादव के इन आरोपों पर नितिन नवीन ने तंज कसते हुए कहा कि उनका तो कोर्ट आना जाना लगा रहता है.

तेजस्वी के बहाने अखिलेश यादव पर निशानाः क्या तेजस्वी यादव आवास खाली करने समय में नल और टोटी भी लेकर गए थे, इस सवाल के जवाब में नितिन नवीन ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया. उस प्रसंग की भी चर्चा की कैसे अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री आवास से टोटी खोलकर लेते गये थे. नितिन नवीन ने कहा कि भवन निर्माण विभाग के पास जो वीडियो है निश्चित तौर पर उसे दिखाया जाएगा. साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को चैलेंज दिया कि उनके पास कोई सबूत है तो वह भी सामने लाएं.

इसे भी पढ़ेंः'कभी गरीब की जमीन लिखवा लेते हैं, कभी चारा..' सरकारी आवास खाली करने के बाद तेजस्वी पर नितिन नवीन का हमला

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस बोली, 'हरियाणा चुनाव परिणाम स्वीकार नहीं, ईवीएम पर सवाल, जाएंगे चुनाव आयोग के पास'

ABOUT THE AUTHOR

...view details