छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा में हवाई सेवा की फिर आई नई तारीख, पीएम मोदी दे सकते हैं सौगात

सरगुजा वासियों को दरिमा एयरपोर्ट से प्लेन में बैठने का सपना पूरा हो सकता है.क्योंकि फिर से नई तारीख आ गई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

New date for start of air service
हवाई सेवा शुरू करने की फिर एक तारीख (ETV Bharat Chhattisgarh)

सरगुजा :एक बार फिर सरगुजा में हवाई सेवा शुरू होने की आस जगी है. पीएम मोदी देश में कई नवीन एयरपोर्ट का शुभारंभ 21 अक्टूबर को करेंगे. इस वर्चुअल कार्यक्रम की तैयारी सरगुजा में भी चल रही है. जिससे उम्मीद की जा रही है कि 21 अक्टूबर को सरगुजा के दरिमा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट से भी उड़ान शुरू हो सकती है.

पहले भी मिल चुकी है तारीख :एयरपोर्ट अथॉरिटी को अभी भी कोई कन्फर्मेशन नही है, लेकिन पीएम के वर्चुअल कार्यक्रम की तैयारी प्रशासन कर रहा है. हालांकि पहले भी कई बार इस तरह की तारीख सरगुजा वासियों को मिल चुकी हैं.लेकिन उड़ान शुरू नहीं हो सकी. इसलिए अब भी संशय की स्थिति बनी हुई है.
इस मामले में क्षेत्र के विधायक प्रबोध मिंज ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई है कि 21 तारीख को पीएम मोदी दरिमा में बने एयरपोर्ट सहित कुछ अन्य एयरपोर्ट के शुभारंभ कर सकते हैं.

सरगुजा से प्लेन उड़ने की नई तारीख (ETV Bharat Chhattisgarh)

अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है. लेकिन तैयारी करने को बोला गया है. इस सम्बंध में मेरी कलेक्टर से बात हुई है. वर्चुअल कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है. पहले 19 सीटर प्लेन उड़ाने की योजना थी, अब हो सकता है 72 सीटर भी उड़ाया जाए-प्रबोध मिंज, बीजेपी विधायक



फिर से आई नई तारीख :बहरहाल नेताओं की सियासत का अखाड़ा बन चुके दरिमा एयरपोर्ट पर सियासी विमान तो वर्षों से उड़ रहे हैं. लेकिन देखना होगा कि वास्तविक उड़ान कब शुरू होगी. अब देखना ये होगा कि इस बार की तारीख में सरगुजा वासियों को हवाई सेवा का लाभ मिलेगा या ये तारीख भी हवा ही साबित होगी.

सरगुजा में हवाई सेवा बनी मजाक, सिर्फ तारीख आती है प्लेन नहीं

आंगनबाड़ी सहायिका भर्ती मेरिट सूची जारी, दावा आपत्ति की तारीख तय

हवाई डोंगरी की अनसुनी दास्तान,प्लेन क्रैश के बाद हुआ मशहूर,अब बना आस्था का केंद्र

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details