मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमच में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप की टक्कर से कार में लगी आग, 9 घायल - Neemuch road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 23, 2024, 12:57 PM IST

नीमच जिले के कैंट थाना क्षेत्र में पिकअप ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 9 लोग घायल हो गए. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

NEEMUCH ROAD ACCIDENT
नीमच में पिकअप की टक्कर से कार में लगी आग (ETV Bharat)

नीमच: कैंट थाना क्षेत्र के नीमच फोर लाइन के बीती रात भरभड़िया फंटा पर रात्रि में एक सड़क हादसा हो गया. जहां एक पिकअप ने ईको कार को टक्कर मार दी. गैस वाहन होने के कारण कार में आग भड़क गई. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पास के ग्रामीण घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय ले गए. जहां उनका उपचार जारी है.

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार नागदा के पास कार सवार परिवार रामदेवरा से अपने घर जा रहा था. कार में कुल 9 लोग सवार थे, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल थे. तभी भरभड़िया फंटा पर एक पिकअप ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस वजह से कार में सवार सभी सदस्य घायल हो गए. घायलों के सिर, पैर और हाथ में चोट आई है. टक्कर की वजह से कार में लगे गैस सिलिंडर से आग भड़क गई.

ग्रामीणों ने की घायलों की मदद

सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को कार से बाहर निकाला गया. इसके बाद मौके पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड पहुंची. जहां फायर ब्रिगेड टीम ने आग को बुझाया. वहीं एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. हादसे की जानकारी मिलते ही जिला चिकित्सालय में एसडीएम ममता खेड़े, तहसीलदार संजय मालवीय, सीएसपी अभिषेक रंजन पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया है.

ये भी पढ़ें:

स्कूल बस ड्राइवर की रहस्यमयी मौत, बीच सड़क पर मुंह से निकली खून की धार, पलभर में मौत

छतरपुर में भीषण हादसा, बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, कई घायल

एसडीएम ने घायलों से की मुलाकात

नीमच सीएसपी अभिषेक रंजन ने कहा, ''घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घायलों की जानकारी लेने के लिए एसडीएम भी जिला चिकित्सालय में पहुंची थी और घायलों से दुर्घटना व उनकी तबियत के बारे में चर्चा की है. साथ ही सिविल सर्जन को उचित उपचार कराने की निर्देश दिए हैं.'' घायलों में चन्नता बाई उम्र 47 वर्ष, दिनेश उम्र 35, जानीबाई उम्र 27 वर्ष, नरेंद्र उम्र 7 वर्ष, अंकित उम्र 12 वर्ष, जितेंद्र उम्र 33 वर्ष, राधाबाई उम्र 32 वर्ष, मिश्रा बाई उम्र 32 वर्ष और मिथुन उम्र 27 वर्ष शामिल हैं. ये सभी घायल बंजारा समाज के नागदा क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details