झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री से मिलकर उत्साहित हुए एनडीए नेता, जानिए पीएम ने दिया क्या टास्क - PM Modi Jharkhand visit

PM Narendra Modi in Ranchi. झारखंड दौरे पर रांची पहुंचे पीएम मोदी से भाजपा नेताओं ने मुलाकात की. इस दौरान भाजपा कार्यालय के कर्मचारियों ने भी पीएम से मुलाकात की. पीएम से मिलने के बाद नेताओं का उत्साह चरम पर रहा.

PM Narendra Modi in Ranchi
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के दौरे पर हैं. हजारीबाग में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने से पहले एनडीए नेताओं ने रांची एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम के स्वागत के लिए रांची एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा और लोजपा नेताओं ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया.

इस दौरान प्रधानमंत्री ने एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. दिल्ली से विशेष विमान से रांची एयरपोर्ट पहुंचे प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए झारखंड के मुख्य सचिव एल खियांग्ते, डीजीपी अनुराग गुप्ता के अलावा कई बड़े नेता मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची से हेलीकॉप्टर के जरिए हजारीबाग के लिए रवाना हुए जहां उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है.

प्रधानमंत्री से मिलकर उत्साहित हुए एनडीए नेता (ईटीवी भारत)

पीएम से मुलाकात के बाद एनडीए नेताओं में उत्साह

भाजपा कार्यालय से जुड़े एक दर्जन से अधिक नेता और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री से मिलने रांची एयरपोर्ट पहुंचे. पीएम से मुलाकात करने वाले भाजपा नेताओं में राजीव रंजन मिश्रा, अरुण कुमार झा, राकेश भास्कर, बभन गुप्ता समेत कई अन्य शामिल हैं, जबकि लोजपा के दोनों गुटों के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान और राज कुमार राज एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 20 दिनों में दूसरी बार प्रधानमंत्री का झारखंड आना यह दर्शाता है कि इस जगह से उनका कितना लगाव है. उन्होंने कहा कि यह झारखंड के लिए सौभाग्य की बात है. एक अन्य सवाल के जवाब में वीरेंद्र प्रधान ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के अंदर सीटों का बंटवारा एक सप्ताह के अंदर हो जाने की संभावना है. लोजपा की ओर से राज्य स्तर से मांग राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंप दी गई है, अब देखना है कि केंद्रीय स्तर पर क्या निर्णय लिया जाता है.

भाजपा कार्यालय के कर्मचारियों से पीएम ने की मुलाकात

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद खुशी जाहिर करते हुए भाजपा नेता राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि इस बार सुखद बात यह रही कि प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यालय के सभी कर्मचारियों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. विधानसभा चुनाव है, स्वाभाविक रूप से प्रधानमंत्री ने सभी को इसमें जुट जाने का संदेश दिया है.

भाजपा नेत्री शोभा यादव कहती हैं कि यह गर्व की बात है कि देश के प्रधानमंत्री पहली बार भाजपा कार्यालय के कर्मचारियों से मिले और उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई और उनका कुशलक्षेम भी जाना, इससे यह भी पता चलता है कि प्रधानमंत्री क्या सोचते हैं और कितने सरल और सहज हैं.

प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे लोजपा पशुपति पारस गुट के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार राज ने कहा कि मुलाकात के दौरान उन्हें पीएम का आशीर्वाद मिला. पीएम ने एकजुट होकर मजबूती से चुनाव लड़ने को कहा. निश्चित रूप से एनडीए मजबूती से चुनाव लड़ेगी और बहुमत के साथ सरकार बनाने में सफल होगी.

यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, जानिए प्रधानमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम, किस योजना में कितनी रकम होगी खर्च - PM Modi Jharkhand visit

पीएम के कार्यक्रम के पहले हेमंत सरकार ने खोला खजाना, हजारीबाग को भी दी करोड़ों की सौगात - Minister Hafizul Hasan

पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध, हजारीबाग प्रशासन और एसपीजी ने की मॉकड्रिल - PM Modi Hazaribag Visit

ABOUT THE AUTHOR

...view details