बिहार

bihar

नवादा के राइस मिल में गार्ड का शव मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, सवाल- आखिर कैसे हुई मौत ? - DEATH IN NAWADA

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 16, 2024, 7:30 PM IST

NAWADA RICE MILL GUARD DIES: नवादा के एक राइस मिल में तैनात गार्ड की मौत संदिग्ध हालात में हो गयी. मौत की वजह नहीं पता चल पाई है, वहीं मृतक के परिजनों ने राइस मिल के मालिक पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है, पढ़िये पूरी खबर,

संदिग्ध हालात में युवक की मौत
संदिग्ध हालात में युवक की मौत (ETV BHARAT)

नवादाः बिहार के नवादा जिलेमें संदेहास्पद हालात में एक युवक की मौत हो गयी. घटना रजौली थाना इलाके के अंधरावारी गांव के राइस मिल की है. बताया जाता है कि युवक राइस मिल में ही गार्ड की नौकरी करता था. युवक के परिजनों ने राइस मिल के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है.

बलिया बुजुर्ग का रहनेवाला था युवकः बताया जाता है कि मृतक युवक नाम साजन कुमार था. साजन कुमार अकबरपुर थाना इलाके के बलिया बुजुर्ग गांव के रहनेवाले सुरेंद्र सिंह का पुत्र था. साजन कुमार रजौली के अंधरावारी गांव में संतोष सिंह के राइस मिल में गार्ड की नौकरी करता था.

राइस मिल मालिक पर हत्या का आरोपः इस बीच मृतक के परिजनों ने राइस मिल के मालिक संतोष सिंह पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक "राइस मिल के मालिक संतोष सिंह ने ही युवक की हत्या की और शव को अपने निजी वाहन से लाकर हमारे घर छोड़ दिया" वहीं इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

रिपोर्ट का इंतजारःइस बीच साजन की मौत लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. फिलहाल मौत के सही कारणों का खुलासा नहीं हो पया है. वहीं पुलिस का कहना है कि "हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है."

'जब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाती, तब तक स्पष्ट रूप से कुछ भी कहना बेहद ही मुश्किल है. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है."-थानाध्यक्ष, रजौली पुलिस थाना

ये भी पढ़ेंःनवादा में बकाया रुपया मांगना बना जी का जंजाल, युवक को पीट-पीटकर मार डाला - Murder In Nawada

नवादा में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस - Body Found In Nawada

ABOUT THE AUTHOR

...view details