दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Delhi Crime News: हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता को तीन जिंदा कारतूस के साथ जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 31, 2024, 8:22 PM IST

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिला धमकी भरा पत्र
हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिला धमकी भरा पत्र

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिला धमकी भरा पत्र

नई दिल्ली:श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार और हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र विष्णु गुप्ता के पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन स्थित उनके घर पर भेजी गई है. विष्णु गुप्ता ने इस संबंध में मधु विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

विष्णु गुप्ता ने बताया कि हिंदू सेना श्री कृष्ण जन्मभूमि का मामला मजबूती के साथ रख रहा है. मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में इसकी सुनवाई थी. सुनवाई के बाद जब वह घर वापस लौटे तो उन्हें घर पर एक लिफाफा मिला. लिफाफा में पत्र और तीन जिंदा कारतूस मिला. पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.

उन्होंने बताया पत्र में लिखा गया कि बाबरी तो शहीद हो गई अब किसी और मस्जिद को शहीद नहीं होने देंगे. विष्णु मथुरा ईदगाह मस्जिद का केस वापस ले लो, नहीं तो तुझे मार दिया जाएगा. तू इतना समझदार तो होगा ही जब यह तीन गोलियां तेरे पास पहुंच गई, तो चौथी गली तेरे सिर में पहुंचाने में वक्त नहीं लगेगा.

विष्णु गुप्ता ने कहा कि वह इस धमकी भरे पत्र से डरने वाले नहीं हैं. मजबूती से कानूनी लड़ाई लड़ेंगे, कानून के तहत अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. ज्ञानवापी और मथुरा में भी मंदिर बनेगा. गुप्ता ने कहा कि इस धमकी के संबंध में अपने बयान मधु विहार थाने ईस्ट दिल्ली में दर्ज करा दिए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details