बिहार

bihar

सिरफिरे आशिक की करतूत, घर में घुसकर प्रेमिका को मारी दी गोली, पुलिस के सामने ग्रामीणों ने पीटा - Nalanda firing

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 5, 2024, 4:30 PM IST

Updated : Aug 5, 2024, 4:41 PM IST

Nalanda Love affair: बिहार के नालंदा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को घर में घुसकर गोली मार मार दी. ये मामला परवलपुर थाना क्षेत्र के पीलीच गांव का है. गुस्साएं ग्रामीणों ने सनकी युवक को पुलिस के सामने जमकर पीटा. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा में प्रेमिका को मारी गोली
नालंदा में प्रेमिका को मारी गोली (ETV BHARAT)

घटना की जानकारी देते हिलसा नालंदा डीएसपी गोपाल कृष्ण (ETV BHARAT)

नालंदा:इश्क-मोहब्बत और प्यार एक सुखद एहसास है. जब दो लोग इश्क में मशगूल होते है तो उनको दुनिया से कोई मतलब नहीं होता है. वो साथ जीने और मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन जब इसी प्यार पर किसी की नजर लगती है तो मामल खौफनाक हो जाता है और फिर इस इश्क का फितूर खतरनाक रूप ले लेता है और अंजाम सोचकर रूह कांप जाती है. बिहार के नालंदा से एक ऐसी ही खौफनाक खबर सामने आयी है, जहां प्रेमिका पर शक होने पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका को घर में घुसकर गोली मार दी.

सनकी आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली: बताया जाता है कि घायल प्रेमिका का उसके साथ प्रेम-प्रसंग था, लेकिन कुछ दिनों से प्रेमिका के बर्ताव से वह परेशान था और उसपर शक करने लगा था कि वह किसी और से साथ इश्क में मशगूल हो गई है. दुनिया से बेखबर सनकी आशिक अपनी 20 वर्षीय प्रेमिका को उसके घर में घुसकर गोली मारकर घायल कर देता है.

नालंदा में प्रेमी को ग्रामीणों ने पीटा (ETV BHARAT)

ग्रामीणों ने पुलिस के सामने पीटा:वारदात के बाद सनकी आशिक भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों के हत्थे चढ़ने से बचने के लिए वह पास के गैस गोदाम में घुस गया. खुद को सुरक्षित करना चाहा, लेकिन ग्रामीणों ने गैस गोदाम की खिड़की तोड़कर युवक को बेरहमी से पीटने लगे. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस लाठी चार्ज कर ग्रामीणों हटाने की कोशिश की. इसके बाद भी पीछे नहीं हटे और सनकी युवक को बाहर निकाल कर पुलिस के सामने बेरहमी से पीटने लगे.

मौके वारदात पर पहुंची पुलिस (ETV BHARAT)

"प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. गोली लड़की के सीने के ऊपर लगी है. युवक और युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौका ए वारदात की जगह से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया है. फिलहाल स्थिति सामान्य है. इसके साथ ही जो उपद्रवी हैं पुलिस उसे भी चिह्नित कर कार्रवाई करेगी. इस घटना में कुछ पुलिस वाले भी चोटिल हुए हैं."- गोपाल कृष्ण, डीएसपी 2, हिलसा नालंदा

दोनों की हालत नाजुक:सैकड़ों ग्रामीणों को आगे पुलिस की एक भी नहीं चली. जब आरोपी बेहोश हो गया तब ग्रामीणों ने छोड़ा और उसे पुलिस उठाकर अपने साथ ले गई और इलाज के लिए भेजा दिया. घायल युवक नालंदा के गिरियक का रहने वाला बताया जा रहा है. परबलपुर थानाध्यक्ष पप्पू सिंह घायल युवक-युवती का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें

Last Updated : Aug 5, 2024, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details