उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निगम सदन में भाजपा पार्षदों का हंगामा, नगर आयुक्त के खिलाफ लगाए नारे, मेयर पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 5:33 PM IST

कानपुर में नगर निगम (Nagar nigam kanpur) सदन शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई. भाजपा पार्षदों ने (Ruckus by BJP councilors) सदन में जमकर हंगामा. इसके बाद भाजपा पार्षद धरने पर बैठ गए.

Etv Bharat
भाजपा पार्षदों का हंगामा

नगर निगम के सदन में हंगामा करते भाजपा पार्षद


कानपुर:नगर निगम में बुधवार को जब सदन शुरू हुआ तो पार्षदों को उम्मीद थी कि शहर के विकास सम्बन्धी मामलों पर बात होगी. लेकिन जब काफी देर तक सदन में नगर आयुक्त हीं नहीं पहुंचे तो भाजपा पार्षदों ने एक साथ हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान भाजपा पार्षदों ने सदन में चिल्लाकर नगर आयुक्त मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान पार्षद नवीन पंडित ने कहा कि जब नगर आयुक्त को आना ही नहीं था, तो सदन बुलाया हीं क्यों. हमारा समय क्यों बर्बाद किया गया.

कुछ देर बाद हीं पार्षद धरने पर बैठे गए. इसके बाद मेयर ने सदन खत्म होने की बात कह दी. हालांकि जिस तरह हंगामा हुआ, उसे देख ऐसा लगा मानो भाजपा पार्षद अपने हीं मेयर और नगर आयुक्त से खफा हैं.पार्षदों ने नगर आयुक्त के खिलाफ भी हल्ला बोला. नगर आयुक्त मुर्दाबाद के भी नारे लगाए.

इसे भी पढ़े-लखनऊ नगर निगम कार्यकारिणी बैठक में हंगामा, पेयजल और सीवर समस्याओं पर जीएम ने मेयर पार्षदों की नहीं मानी बात

इस कार्यकाल में सदन पूरे समय तक नहीं चला: भाजपा पार्षदों का कहना था कि मेयर के नए कार्यकाल में अभी तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि सदन पूरे समय तक चला हो. भाजपा पार्षद पवन गुप्ता ने कहा कि सदन नहीं चलेगा तो पार्षद क्षेत्र में विकास कार्य कैसे कराएंगे. वहीं, जब इस पूरे मामले पर ईटीवी भारत ने नगर आयुक्त से बात करने की कोशिश की, तो उनका नंबर स्विच ऑफ मिला.

यह भी पढ़े-नगर निगम की कार्यकारिणी बैठक में बीजेपी पार्षद का हंगामा, अफसरों पर लगाए ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details