छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, जादू टोना का शक बनी वजह

दंतेवाड़ा पुलिस ने अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है.आरोपियों ने जादू टोना के शक में हत्याकांड को अंजाम दिया था.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Mystery of blind murder
ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी (ETV Bharat Chhattisgarh)

दंतेवाड़ा :दंतेवाड़ा की बारसूर पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है.इस मामले में परिवार ने हत्या की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. परिवार के मुताबिक 27 अगस्तर को दो लोगों ने परिवार की सदस्य की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.जिनके बारे में परिवार को जानकारी नहीं थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की.

एसपी ने गठित की टीम:एसपी गौरव राय ने मामले में आरोपियों को दबोचने के लिए टीमों का गठन किया.जिसके बाद अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु हुई. इसके बाद मुखबिर ने पुलिस को हत्यारों के बारे में अहम जानकारी दी. जिसके बाद बारसूर पुलिस ने दबिश देकर हिड़पाल ताड़िमपारा जंगल से दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दो संदेही बुधराम मुचाकी और शिवराम कश्यप को बारसुर थाना लाया गया. पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बुधराम मुचाकी की टांगी मारकर हत्या करने की बात कबूल ली.दोनों के कबूलनामे के बाद मामला पंजीबद्ध करके आरोपियों के पास से 1 टांगी बरामद की गई.

क्यों की गई थी हत्या :आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आखिर क्यों उन्होंने जयराम मुचाकी की हत्या की. गांव हिड़पाल ताड़िमपारा निवासी मृतक जयराम मुचाकी पर आरोपियों को शक था कि जादू टोना के कारण ही उनके परिवार में मौत हुई है. यही नहीं दूसरे आरोपी की पत्नी को जयराम ने जल्द मरने की बात कही थी.लिहाजा दोनों ने मिलकर जयराम मुचाकी की हत्या कर दी.

निगम दफ्तर में दारू पार्टी का वीडियो वायरल, अफसर हुए सस्पेंड
हादसों के शहर, दस फीट हवा में उड़ी कार, कहीं बिगड़ा बैलेंस तो कहीं हुआ ये दर्दनाक हादसा
दुर्ग के रिसाली क्षेत्र में कचरा डंपिंग को लेकर बढ़ा विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details