उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर के प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश - couple commits suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 7, 2024, 10:18 PM IST

Updated : May 8, 2024, 11:14 AM IST

मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मामले की जानकारी मुजफ्फरनगर पुलिस को भी दे दी गई.

थाना फुगाना
थाना फुगाना (फोटो क्रेडिट: ETV Bharat)

मुजफ्फरनगर:जिले के एक प्रेमी युगल ने एक साथ आत्महत्या कर ली. यह मामला मुजफ्फरनगर जिले के दो गांव भौरा खुर्द और सिसौली से जुड़ा हुआ है. भौरा खुर्द निवासी 27 वर्षीय मोनू और सिसौली गांव निवासी 25 वर्षीय निशा मंगलवार की दोपहर मुजफ्फरनगर जनपद के ही फुगाना थाना क्षेत्र के करौदा भट्टे के पास पड़े मिले. दोनों ने आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन दोनों की सांसे चल रही थीं.

वहीं, स्थानीय लोगों ने लड़के के परिजनों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद दोनों को शामली के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. हालांकि, उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंचे परिजन
युगल की मौत के बाद दोनों के परिजन शामली पहुंचे. मृतक मोनू के भाई सचिन ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद नही था. भाई सुबह के समय काम के लिए घर से निकला था और घर के बाकि लोग खेत पर चले गए थे, लेकिन बाद में भाई और सिसौली निवासी लड़की द्वारा कुछ खाने की जानकारी मिली, जिसके बाद वें शामली पहुंचे, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी.


वहीं, इसको लेकर सीओ फुगाना डॉ. रविशंकर का कहना है कि लड़का-लडकी की मौत शामली में हुई है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मामले की जानकारी की जा रही है.

Last Updated : May 8, 2024, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details