छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

उतई में युवक की हत्या, हिरासत में तीन आरोपी

आपसी रंजिश को लेकर उतई में युवक की हत्या की गई है. इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Suspicion of love affair
उतई में युवक की हत्या (ETV Bharat Chhattisgarh)

दुर्ग:दुर्ग में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं.आए दिन यहां मारपीट और हत्या की वारदातें हो रही हैं.पिछले तीन दिनों की बात करें तो हर दिन कहीं ना कहीं किसी की हत्या हुई है. ताजा मामला ग्राम पंचायत पुरई का है. पूरा मामला पुरानी रंजिश और अवैध संबंध से जुड़ा हुआ है. मृतक की पहचान द्वारिका सिन्हा के रूप में हुई है.पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है.

अफवाह को माना जा रहा है विवाद का कारण : पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी छोटू नाम के व्यक्ति के बड़े भाई के यहां सिलाई सीखने जाती थी.तभी इनके बीच अवैध संबंध की अफवाह उड़ी. छोटू अक्सर महिला के घर के आसपास मंडराते रहता था. पत्नी को भी छोटू काल करता था.ये सब बातें जब महिला के पति द्वारिका को पता चली तो वो छोटू को समझाने के लिए तालाब के पास गया था.इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ.तभी छोटू के दोस्त जयसिंह बांधे और गणेशनायक ने भी द्वारिका से मारपीट की,इस दौरान मृतक को गंभीर चोटें आई.मृतक की पत्नी की माने तो आरोपियों ने द्वारिका पर डंडे और रॉड से हमला किया था.जिसके कारण उसे गहरी चोट लगी थी.बताया जा रहा है कि मृतक राजमिस्त्री था.

उतई में युवक की हत्या, हिरासत में तीन आरोपी (ETV Bharat Chhattisgarh)

बुधवार रात पुरई में हत्या हुई है. तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है-सुखनंदन राठौर,एएसपी

गया नगर और हथखोज में हुई थी हत्या :इस हत्याकांड से पहले सोमवार को गया नगर इलाके में युवक की चाकू और पत्थर मारकर हत्या की गई थी.पुलिस के मुताबिक इस घटना से पहले युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ था.इस हत्या के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं हथखोज के शीतला पारा इलाके में रविवार की आधी रात को बदमाश की हत्या हुई थी. पुलिस के मुताबिक बदमाश को पीट पीटकर मौत के घाट उतारा गया. जिस गुंडे का मर्डर हुआ है उसका नाम आशिक विश्वकर्मा था. पुलिस रिकार्ड में आशिक आदतन अपराधी था.

दुर्ग में धारदार हथियार से दादी और पोती की हत्या के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित - Murder In Durg
धमतरी जिला अदालत से हत्या का आरोपी फरार, जानिए कैसे दिया पुलिस को चकमा - Dhamtari District Court
बेमेतरा में जमीन में गड़ा था महिला का शव, मृतका का पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस - Woman Murdered In Bemetara

ABOUT THE AUTHOR

...view details