झारखंड

jharkhand

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था भाई, गुस्से में उठा लिया खौफनाक कदम! - Murder in love affair

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 9, 2024, 7:56 PM IST

Murder in Seraikela. सरायकेला में हत्या हुई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. इस हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है.

Murder in Seraikela Youth killed in love affair
मृतक की फाइल फोटो (Etv Bharat)

सरायकेला: जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया सपड़ा रोड सतबहनी में एक युवक को चाकू मारा गया. इस घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. युवक का नाम कुलदीप ठाकुर (18 वर्ष) है जो गम्हरिया बलरामपुर का रहने वाला है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलदीप ठाकुर का प्रेम प्रसंग एक युवती के साथ चल रहा था, युवती के परिवार वालों को ये प्रेम प्रसंग नागंवार था. इस बीच रविवार को साजिश कर युवती के परिजनों ने युवक को उसके परिवार के साथ मिलने बुलाया, जहां युवती के भाई और परिवार वालों ने मिलकर युवक पर हमला कर दिया. युवती के भाई ने चाकू से गोदकर कुलदीप ठाकुर को मौत के घाट उतार दिया.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कुलदीप ठाकुर को उनकी बहन और मां ने जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इधर युवक की मां और बहन का बुरा हाल है जबकि घटना के बाद से युवती के परिजन घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गए हैं. आदित्यपुर पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है, इसके साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए संभावित इलाकों में तलाश की जा रही है. आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने बताया है कि चाकू से मार कर युवक की हत्या की गई है, पुलिस अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details