उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराबी पति का बिस्तर लगाने से मना किया तो कर दी हत्या और फिर किया सुसाइड - Suicide after killing his wife

लखीमपुर खीरी के कोतवाली क्षेत्र के गढ़रुवा गांव में बुधवार को मामूली विवाद के बाद एक शख्स ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी जान दे दी. पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्ट्या मामला आपसी विवाद का है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. Suicide After Killing His Wife

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 4, 2024, 1:40 PM IST

SUICIDE AFTER KILLING HIS WIFE
SUICIDE AFTER KILLING HIS WIFE (Photo Credit-Etv Bharat)

लखीमपुर खीरी : सदर कोतवाली क्षेत्र के गढ़रुवा गांव से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि शराबी पति को पत्नी ने पास लेटने से किया मना तो गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी. इके बाद खुद आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

मामला लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के गढ़रुवा गांव का है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजनों ने बताया कि मुकर्रम पुत्र टनुआ और पत्नी के बीच बीती देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद मुकर्रम ने धारदार हथियार से इनिया की हत्या कर दी थी और घर से दूर जाकर आत्महत्या कर ली. घरवारों को जानकारी हुई तो घर से दो दो अर्थियां उठने से कोहराम मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि मुकर्रम के एक साल पहले एक्सीडेंट हो गया था. परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला है कि दुर्घटना के बाद मुकर्रम शराब का आदी हो गया था. इसके बाद वह अक्सर शराब पीकर घर पहुंचता था. बुधवार को भी वह शराब पीकर पहुंचा था. उसने पत्नी से बिस्तर लगाने की बात कही थी. इसी को लेकर विवाद के दौरान उसने पत्नी इनिया की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद घर से निकल गया और बाद में उसके आत्महत्या करने की जानकारी हुई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details