छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर परिवार में मर्डर, पिता की हत्या का बदला लेने बेटों ने जेल से छूटे चाचा का किया मर्डर - Murder in Bilaspur

MURDER IN BILASPUR बिलासपुर में पिता की हत्या का बदला लेने के लिए तीन बेटों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. युवक कुछ दिनों पहले ही हत्या के आरोप में सजा काटने के बाद जेल से छूटा था. युवक को देखते ही मृतक के तीनों बेटों ने लाठी डंडे और धारदार फरसा से हमला कर दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है. एक अब भी फरार है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 20, 2024, 10:56 AM IST

MURDER IN BILASPUR
बिलासपुर में जमीन विवाद में हत्या (ETV Bharat Chhattisgarh)

बिलासपुर:सरकंडा थाना क्षेत्र के लगरा गांव के रहने वाले संतोष केवट का जमीन बिक्री को लेकर अपने चचेरे भाइयों से विवाद चल रहा है. करीब 10 साल पहले संतोष केवट और छतलाल केवट ने मिलकर अपने चचेरे भाई तिलक केवट की हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों जेल में सजा काट रहे थे. जेल से छूटकर बाहर आने के बाद पहले की तरह जीवन जी रहे थे.

जमीन विवाद में भतीजों ने चाचा का किया मर्डर: इसी दौरान मृतक तिलक केवट के बेटे हेमंत केवट, धर्मेंद्र केवट और जितेंद्र केवट को पिता के हत्यारे गांव में घूमते देखना रास नहीं आया, तीनों भाइयों ने मिलकर पिता की हत्या का बदला लेने का प्लान बनाया. सोमवार को छतलाल अपने काम के पैसे लेने जा रहा था, तभी हेमंत, धर्मेंद्र और जितेंद्र ने लाठी डंडे और फरसा से उस पर हमला कर दिया. इससे छतलाल गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बिलासपुर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया, 1 फरार: घटना के अंजाम देने के बाद तीनों भाई मौके से फरार हो गए. हत्या की सूचना मिलने पर मोपका पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपियों की तलाश में जुट गई. मामले में सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया "मृतक और आरोपी एक ही परिवार के हैं. जमीन को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा है. छतलाल और संतोष ने मिलकर तिलक केवट की हत्या की थी. उसके बाद हत्या का बदला लेने तिलक केवट के बेटों ने छतलाल की हत्या कर दी. पुलिस ने छतलाल की हत्या के दो आरोपियों हेमंत केवट और धर्मेंद्र केवट को गिरफ्तार कर लिया है. जितेंद्र केवट फरार है, उसकी तलाश जारी है."

पत्नी की सहेली ने दिया वनविभाग में नौकरी लगाने का झांसा, गंवा बैठे लाखों रुपये - Bhilai Crime
आंध्रप्रदेश के राजमुंदरी जेल में बंद बस्तर के पत्रकारों से मिला कांग्रेस जांच दल, कहा- बड़ी साजिश, दोषियों पर हो कार्रवाई - Bastar journalists in AP jail
रायपुर में 18 लाख की डकैती निकली झूठी, मियां बीवी के झगड़े में तांत्रिक ने लगाया तड़का - Raipur robbery News is false


ABOUT THE AUTHOR

...view details