हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में जिम संचालक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, बचाने आए भतीजों पर भी जानलेवा हमला, पैसों के लेन-देन पर था विवाद - Faridabad gym operator murder

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 17, 2024, 1:36 PM IST

Faridabad Gym Operator Murder: फरीदाबाद के अरजौंदा में उधार दिए पैसों को मांगने पर कुछ लोगों ने जिम संचालक पर लाठियां बरसा दी और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. उसे बचाने आए उसके दो भतीजों पर भी जानलेवा हमला किया गया है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामेले की जांच में जुटी है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान भी तेज किया गया है.

Faridabad Gym Operator Murder
जिम संचालक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या (Etv Bharat)

फरीदाबाद:हरियाणा में क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. खबर फरीदाबाद से है जहां, एक जिम संचालक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिम संचालक के दो भतीजे भी हमले में घायल हो गए. दोनों को अस्पताल ले जाया गया. वारदात के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है.

जिम संचालक की पीटकर हत्या: मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना के पीछे का मामला पैसों का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात एक गांव में कुछ युवकों ने जिम संचालक की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी और उसकी मौत हो गई. इस दौरान पीड़ित को बचाने आए उसके दो भतीजे भी घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है.

मृतक की पहचान: इस संबंध में फरीदाबाद के सेंट्रल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान सेक्टर-15ए के गांव अजरौंदा निवासी राजू शर्मा उर्फ राजेश शर्मा (50) के रूप में हुई है. मृतक के भतीजे शिवम ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है. शिवम ने शिकायत में बताया कि उसके चाचा का उसी गांव के कल्लू पंडित से पैसे का लेन-देन चल रहा था.

शिकायतकर्ता ने बताई वारदात की पूरी कहानी: शिवम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह अपने भाई नरेश और विक्की के साथ मौके पर पहुंचा. जहां शिवम के चाचा राजू पर 10-15 युवक हमला कर रहे थे. इसके बाद अन्य परिजन भी पहुंच गए और सभी ने मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने राजू को मृत घोषित कर दिया. वहीं, सौरभ और नरेश का इलाज चल रहा है. बता दें कि मृतक राजू पंडित की उम्र करीब 50 साल और घायलों की उम्र करीब 23-25 साल है.

पुलिस की जांच तेज: फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. हालांकि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने अपना कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन ऑफ द रिकॉर्ड पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:कुरुक्षेत्र में सब इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, 10 से 12 युवकों ने तेजधार हथियार से दिया वारदात को अंजाम - Attack on sub inspector Kurukshetra

ये भी पढ़ें:गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई बृजेश की गोली मारकर हत्या, नीरज बवाना और राजेश बवाना के बीच गैंगवार आशंका - Bawana Gang

ABOUT THE AUTHOR

...view details