उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पत्नी के प्रेमी की हत्या, एक महीने बाद कंकाल बरामद - murder of wife lover

एटा के युवक को शादी के बाद युवती से प्रेम संबंध बनाए रखना जानलेवा (Murder of Wife Lover) साबित हुआ. बताया गया कि आगरा बुलाकर युवती के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने एक महीने बाद युवक का कंकाल का बरामद किया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 2:49 PM IST

दिलीप फाइल फोटो.
दिलीप फाइल फोटो. (Photo Credit-Etv Bharat)

आगरा :जिले में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया. उधर, एटा निवासी लापता युवक के परिजनों काफी तलाश के बाद गुमशुदगी दर्ज कराई थी. एटा पुलिस की जांच में पड़ोसी युवती से संबंध की बात सामने आई. इसी सुराग के सहारे एटा पुलिस आगरा पहुंची और युवक का कंकाल एक नाले से बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है.



ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के अनुसार एटा के थाना सकीट के मोहल्ला खरा निवासी नीरज देवी ने 8 जून को थाना में बेटे दिलीप (20) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. नीरज देवी ने बताया था कि दिलीप 5 जून की दोपहर दो बजे से घर से निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. काफी तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. सकीट पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन शुरू की तो दिलीप की आखिरी लोकेशन आगरा में मिली. इसके बाद परिजनों की बातचीत के आधार पर पुलिस के शक की सूई पड़ोस में रहने वाली युवती की भूमिका पर गई.

पुलिस को छानबीन में पता चला कि दिलीप के संबंध पड़ोस में रहने वाली युवती से संबंध थे. दोनों के बीच दोस्ती थी. एक साल पहले युवती की शादी आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुरा में शादी हो गई थी. एटा पुलिस आगरा पुलिस के मदद से युवती की ससुराल पहुंची और युवती को हिरासत में ले लिया. इसके बाद उसके पति गोविंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मामला खुल गया.

ताजगंज थाना प्रभारी के मुताबिक, पूछताछ में गोविंदा ने बताया कि दिलीप उसकी पत्नी से मोबाइल पर बातचीत करता था. पांच जून काे दिलीप पत्नी से मिलने आगरा आया था. इसी दौरान दोस्तों के साथ मिलकर दिलीप की हत्या कर दी थी और उसका शव गांव अकबरपुर (ताजगंज) में बिजलीघर के पास नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने गोविंदा की निशानदेही पर दिलीप का कंकाल नाले से बरामद किया है. पुलिस कंकाल को फारेंसिक लैब भेजा गया है. इसके अलावा डीएनए जांच भी कराई जाएगी.



यह भी पढ़ें : शराब के लिए नहीं मिले पैसे तो बेटे ने वृद्ध मां की डंडे से पीटकर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें : Murder In Agra: दोस्त की हत्या को हादसे में बदला, सीओडी कर्मचारी की हत्या का खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details