उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने महिला पर किया धारदार हथियार से हमला, खुद भी जान देने की कोशिश की

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 19, 2024, 7:20 PM IST

मुजफ्फरनगर में सिरफिरे युवक ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया. इसके बाद युवक ने भी कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर :रतनपुरी थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार के चलते महिला के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. धारदार हथियार के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला को उपचार के लिए खतौली सीएससी भर्ती कराया, जहां के डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. महिला पर जानलेवा हमला करने के बाद युवक ने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया. युवक की हालत भी काफी गंभीर है. उसे भी मेरठ के हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार महिला इंकेन थाना रतनपुरी बडसू बस अड्डे पर खड़ी थी. महिला स्वास्थ्य विभाग कांधला जनपद शामली में ड्यूटी करती है. वह ड्यूटी पर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान सुबोध निवासी इंकेन ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और वहीं पर गिर पड़ी. बताया जा रहा है कि महिला पर हमले के बाद सुबोध ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी थी. मौके पर पहुंची थाना रतनपुरी पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आनन-फानन दोनों को उपचार हेतु ग्लोबल अस्पताल मेरठ में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार मामला एकतरफा प्यार का है. जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details