दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में चलती बस में अचानक से लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान - Fire Incident in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी बस में गुरुवार दोपहर अचानक से आग लग गई. आग लगने के बाद बस धू-धू कर जलने लगी. फायर विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में चलती बस में अचानक से लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान - Fire Incident in Greater Noida

ncr news
चलती बस में लगी आग (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र की सड़क पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक निजी बस में आग लग गई. आग लगने के बाद बस से निकलता धुंए के गुब्बार आसमान में दूर से ही दिखाई दे रहे थे. इसको देखकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. इसकी सूचना बिसरख थाना पुलिस व फायर विभाग को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फायर विभाग की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

बिसरख थाना पुलिस ने बताया कि एटीएस सोसायटी सेक्टर 1 के पास बस में आग लगने की सूचना पुलिस विभाग को दी गई. इसके बाद पुलिस व फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और फायर विभाग की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बस की आग को बुझा दिया गया है. आग लगने के साथ ही बस के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. इस घटना में बस जलकर राख हो गई है.

बस में आग किस कारण से लगी यह जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन प्रथम दृष्टया बस में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है. आग इतनी भयानक थी कि बस से निकलने वाला धुआं काफी दूर से दिखाई दे रहा था. ग्रेटर नोएडा में इससे पहले भी कई ऐसी घटना हुई है, जहां पर बस व कार में अचानक से आग लग गई है. लगातार इस प्रकार की घटनाएं बढ़ रही है. हालांकि इस प्रकार की घटना अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:नोएडा के गर्ल्स पीजी हॉस्टल में लगी आग, लड़कियों को रेस्क्यू कर निकाला बाहर

ये भी पढ़ें:नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, पुलिस की गोली से एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details