उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पांच साल के बच्चे के साथ मां ने किया सुसाइड, आत्महत्या का कारण अज्ञात, परिजनों में मचा कोहराम - Maharajganj News

पांच साल के बच्चे के साथ मां का शव मिलने से महराजगंज में सनसनी मच गई है. पुलिस अधीक्षक ने किया घटना का निरीक्षण, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 9, 2024, 11:00 PM IST

मां-बेटे ने किया सुसाइड
मां-बेटे ने किया सुसाइड (Photo Credit ETV Bharat)

आत्महत्या से हड़कंप (video Credit ETV Bharat)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के सदर कोतवाली थाना इलाके के बैजनाथपुर गांव में दिल दहलाने वाली घटना में एक मां ने अपने बेटे के साथ जान दे दी. एक ही घर से दो शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को परिजनों ने कमरे से बाहर कर दिया था. मृतक महिला के पति शेषमणि ने बताया कि, रविवार की सुबह वह कुछ जरूरी कार्य से बाहर गया था. पत्नी वंदना और पांच साल का बेटा कृष्णा घर पर था. सुबह करीब 11 बजे जब वह घर लौटा तो देखा कि घर का दरवाजा बंद था.

ईटीवी भारत की पहल (Photo Credit ETV Bharat)

जब बार बार दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज भी नहीं आई तब उसने शोर मचाते हुए काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से दरवाजा तोड़ा. अंदर का मंजर देख उसके होश उड़ गए. पति ने देखा कि कमरे में पत्नी और बच्चे का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर सीओ आभा सिंह, कोतवाल सदर राहुल शुक्ला पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस का कहना है कि, शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं एसपी सोमेंद्र मीना ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें : टीएमयू यूनिवर्सिटी में खुदकुशी; BBA के छात्र ने घर फोनकर कहा- पापा, मुझे आकर ले जाओ, फिर हॉस्टल के कमरे में दे दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details