मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

50 साल पहले हुए मर्डर का ऐसा 'बदला', मुरैना में 76 साल के बुजुर्ग को सोते समय गोली से उड़ाया - Morena Blind murder exposed

मुरैना जिले में 4 दिन पहले हुई 76 साल के बुजुर्ग की हत्या का राज खुल गया है. दरअसल, एक युवक ने 50 साल पहले अपने दादा की हत्या की रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

murder revenge after 50 years
मुरैना में हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में (ETV BHARAT)

मुरैना।चंबल में एक युवक ने 50 साल पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए 76 वर्षीय वृद्ध रामाधार सिंह तोमर की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सिहोनियां थाना क्षेत्र स्थित संगोली गांव की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने 50 साल पहले आरोपी के बाबा की हत्या की थी. उसी की रंजिश में ये हत्या हुई.

मुरैना में 70 साल के बुजुर्ग को सोते समय गोली से उड़ाया (ETV BHARAT)

मुखबिर से मिला पुलिस को सुराग

मुरैना के ASP डॉ.अरविंद ठाकुर ने बताया "9 जून की रात को सिहोनियां थाना पुलिस को सूचना मिली कि सांगोली गांव में अज्ञात आरोपी ने 76 वर्षीय रामाधार सिंह तोमर की किसी ने सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू की. पुलिस ने अपना मुखविर तंत्र सक्रिय कर जांच-पड़ताल को आगे बढ़ाया तो पता चला कि वृद्ध की हत्या गांव के ही बृजेन्द्र सिंह तोमर के लड़के पुष्पेंद्र तोमर ने की थी."

अंधे कत्ल का खुलासा करती पुलिस (ETV BHARAT)

हत्या के आरोपी को दबोचा तो उगला राज

आरोपी का पता चलते ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए. बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गांव के बाहर सिद्ध बाबा मंदिर के पास कट्टा लेकर घूम रहा है. इसी सूचना पर थाना प्रभारी ने तत्काल बताए गए स्थान पर दबिश देकर आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने उससे लॉकअप में सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया.

76 वर्षीय वृद्ध रामाधार सिंह तोमर की सोते समय गोली मारकर हत्या (murder revenge after 50 years)

ALSO READ:

भाई बन रहा था लव लाइफ में रोड़ा, प्रेमी ने गला रेतकर कर दी हत्या, अंधे कत्ल का खुलासा

भोपाल में श्रद्धा मर्डर जैसा कांड, गला दबाकर पत्नी की हत्या, शव के 14 टुकड़े किये, हालत देख पुलिस भी सन्न

आरोपी बोला-अपने बाबा की हत्या का बदला लिया

आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया "50 साल पहले रामाधार सिंह तोमर के परिजनों ने उसके बाबा जय सिंह तोमर की हत्या कर दी थी. हत्या का बदला लेने के लिए उसने रात को सोते समय रामाधार सिंह तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी." पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में उपयुक्त कट्टा भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details