मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोहन यादव का परफार्मेंस पर पोस्ट फार्मूला, बोले-आने वाले हैं बड़े काम, सदस्यता करके दिखा दो - MP BJP Membership Campaign

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 21, 2024, 6:36 PM IST

Updated : Aug 21, 2024, 7:37 PM IST

मध्य प्रदेश में बीजेपी सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है. बीजेपी ने एमपी में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का टारगेट रखा है. सीएम डॉ. मोहन यादव ने सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं को कई तरह की नसीहत दी. सीएम ने परफॉर्मेंस की भी बात कही.

MP BJP MEMBERSHIP CAMPAIGN
मोहन यादव का परफार्मेंस पर पोस्ट फार्मूला (ETV Bharat)

भोपाल: देश भर में शुरू हुए बीजेपी के सदस्यता अभियान में पार्टी ने एमपी में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का टारगेट रखा है. टारगेट को पूरा कैसे किया जाएगा. इस पर भोपाल में हुई पार्टी की पहली बड़ी कार्यशाला में सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि 'अब सरकार के ऐसे कई काम आने वाले हैं. आप सदस्यता करके दिखा दें. बाद में यही पूछा जाएगा कि पद मांगने आ गए, उस समय कहां थे जब सदस्यता अभियान चल रहा था. सीएम ने कहा कि चुने हुए लोगों की भी परीक्षा हो जाएगी कि जब पद मिले तब क्या किया.

मोहन यादव का परफार्मेंस पर पोस्ट फार्मूला (ETV Bharat)

सीएम मोहन यादव का टारगेट, परफॉर्म करो पद पाओ

भोपाल बीजेपी मुख्यालय में आज पार्टी की सदस्यता के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसे संगठन पर्व का नाम दिया गया. इस कार्यशाला में मुख्यमंत्री के अलावा पार्टी के सांसद, विधायक, मंत्री और जिलाध्यक्ष से लेकर पूर्व विधायक तक बुलाए गए. इस कार्यशाला को संबोधित करते हुए सीएम डॉ मोहन यादवने कहा कि 'प्रदेश में साढे़ 8 से 9 करोड़ की आबादी में 68 लाख मतदाता पिछली बार बनाए गए थे. इस बार करीब साढे़ 4 करोड़ मतदाता हैं. जिसमें से डेढ़ करोड़ का लक्ष्य रखा गया है.

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि रोगी कल्याण समिति एल्डरमेन समिति, जनकल्याण समिति जैसी कई समितियां बनने जा रही हैं. सरकार के ऐसे कई बड़े काम आने वाले हैं. अब आपके पास मौका है, आप सदस्यता करके दिखा दें. सीएम ने कहा कि बाद में यही पूछा जाएगा कि पद मांगने आ गये, उस समय कहां थे, जब सदस्यता अभियान चल रहा था. इसीलिए चलो साथ, आप आगे-आगे चलो हम पीछे-पीछे चलेंगे. चुने हुए लोगों की भी परीक्षा हो जाएगी कि जब पद मिले, तब क्या किया.'

यहां पढ़ें...

बीजेपी में क्यू आर कोड से बनेंगे सदस्य, जानिए क्यों हर कार्यकर्ता को लेनी पड़ेगी दोबारा सदस्यता

मोहन यादव का इकॉनोमी प्लान; भारत की GDP ग्रोथ को आसमान पर पहुंचाने सेट किया नया टार्गेट

वीडी शर्मा बोले-जो वर्ग हमसे छूटा है, उस पर ध्यान दें

कार्यशाला में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि 'एक-एक शक्ति केंद्र पर ध्यान देना होगा. नए प्रयोग करना होंगे..कौन सा वर्ग हमसे छुटा हुआ है, उस पर ध्यान दे. विधानसभा लोकसभा में किस वर्ग का वोट हमें नहीं मिला, इस पर फोकस करें. अवसर पर काम होता है तो इतिहास बनाता है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में 2 करोड़ 24 लाख वोट लोकसभा में मिला. लोकसभा में हारी हुई विधानसभा पर हमें फोकस करना होगा. राज्यसभा सांसद को भी हारी हुई विधानसभा को काम करना होगा. सोशल मीडिया की टीम भी लगातार जनता को कनेक्ट करने का काम करेगी. सदस्यता अभियान पर भी ध्यान रहेगा.

Last Updated : Aug 21, 2024, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details