झारखंड

jharkhand

चार दिन बाद भी लापता पुलिसकर्मी का नहीं चला पता, एनडीआरएफ की टीम कर रही तलाश, साइबर अपराधी को पकड़ने के दौरान नदी में लगाई थी छलांग

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 21, 2024, 12:55 PM IST

Missing policeman not found. धनबाद के बराकर नदी में गायब हुए पुलिसकर्मी का अब तक पता नहीं चल पाया है. पिछले 4 दिनों से उसकी तलाश जारी है. साइबर अपराधी को पकड़ने के दौरान पुलिस जवान ने नदी में छलांग लगाई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

धनबादः साइबर अपराधी को पकड़ने के लिए नदी में कूदने वाले पुलिसकर्मी का अब तक पता नहीं चल सका है. घटना को चार दिन बीत चुके हैं. एनडीआरएफ की टीम नदी में खोजबीन में जुटी है, लेकिन अब तक लापता पुलिसकर्मी का पता नहीं चल सका है.

बता दें कि 18 जनवरी को साइबर पुलिस की टीम साइबर अपराधियों को पकड़ने को लेकर टुंडी थाना क्षेत्र में छापेमारी के लिए पहुंची थी. साइबर अपराधी को पकड़ने के दौरान पुलिस कर्मी संदीप कुमार मंडल ने बराकर नदी में छलांग लगा दी थी. अपराधी पुलिस कर्मी के हाथ नहीं आ सका, लेकिन नदी में अपराधी को पकड़ने के लिए छलांग लगाने वाले पुलिस कर्मी संदीप कुमार डूब गए. पुलिसकर्मी के नदी में डूबे हुए 4 दिन का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं लग सका है. पहले दिन पुलिस ने खुद से डूबे हुए पुलिसकर्मी की तलाश की. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को मदद के लिए बुलाया गया. लेकिन अब तक उसे ढूंढने में एनडीआरएफ की टीम को सफलता नहीं मिली है.

बता दें कि टुंडी थाना अंतर्गत सोनाद में धनबाद साइबर पुलिस की टीम ने साइबर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापा मारा था. इसी दौरान एक साइबर अपराधी भागने के क्रम में पांडेडीह बेजराबाद बराकर नदी घाट में घुसकर भागने लगा. उसे दौड़ाकर पकड़ने के दौरान एक साइबर पुलिस संदीप मंडल को बराकर नदी में डूब गए. छापेमारी में साथ गई अन्य पुलिस जवानों ने डूबे साथी को नदी में तलाशा, लेकिन पानी गहरा होने के कारण मालूम नहीं चल पाया. संदीप मंडल की तलाश अभी भी जारी है. पुलिस के वरीय अधिकारी भी परेशान हैं. लापता पुलिस कर्मी का अबतक कोई भी सुराग नहीं मिल सका है. चार दिनों की खोजबीन लेकिन सफलता हाथ नहीं लगना, पुलिस घटना को लेकर आशंकित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details