बिहार

bihar

सिवान में जारी है गोलीबारी का सिलसिला, बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर की फायरिंग, सोने-चांदी से भरा थैला लूटकर फरार - Loot In Siwan

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 12, 2024, 9:47 AM IST

Firing In Siwan: सिवान में बदमाशों का आतंक जारी है. जिले में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. इस बार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर गोलीबारी कर सोने-चांदी से भरा थैला लूटकर फरार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Firing In Siwan
सिवान में लूट (ETV Bharat)

सिवान:बिहार के सिवान में इन दिनों लगातार गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. बीते कुछ दिनों में पांच से ज्यादा गोली मारने की घटना सामने आई है. इस बार सवर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी है. घटना बीती देर रात की है, जब स्वर्ण व्यवसायी जगदीशपुर में अपनी सोने-चांदी की दुकान बंद कर करीब 10:00 बजे घर वापस लौट रहा था. तभी बाइक से आए कुछ बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया.

पहले मारी गोली, फिर लूटकर हुए फरार: बाइक सवार बदमाश स्वर्ण व्यवसायी का पीछा करने लगे, स्वर्ण व्यवसायी को जब शक हुआ तो वो अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर घर की तरफ भागने लगे. वो घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर पहुंचे थे तभी अपराधियों ने खुद को लूट में असफल होता देख व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. इस घटना में स्वर्ण व्यव्यसायी को दो गोली लग गई और वो बाइक से गिर गया. अपराधियों ने उससे सोने चांदी से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए.

स्वर्ण व्यवसायी की हालत गंभीर:आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों के नाजुक स्थिति देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया है. घायल की पहचान जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सानी बसंतपुर गांव के निवासी चंदन प्रसाद के रूप में हुई है. वैसे स्वर्ण व्यवसायी के पास से कितने रुपये और सोना-चांदी की लूट हुई है या अभी क्लियर नहीं हो पाया है. अस्पताल पहुंचे डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि "घायल के फर्द बयान लिया गया है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा."

सूचना पर अस्पताल पहुंची नई सांसद:बता दें कि सिवान में 25 दिन के अंदर आधा दर्जन गोलीबारी की घटना को एक के बाद एक अपराधियों ने अंजाम दिया है. जिसमे में कुछ लोगों की मौत भी हो चुकी है, तो कुछ अभी भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. वहीं स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूट और गोलीबारी की घटना की जैसे ही सूचना नई एमपी विजयलक्ष्मी कुशवाहा को मिली वह तुरंत सदर अस्पताल पहुंच गईं और घायल का हाल-चाल लिया. उनके पति रमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि यह कोई चुनावी रंजिश के कारण घटना घटित नहीं हुई है.

"आजकल जो भी ज्यादातर गोलीबारी की घटनाएं हो रही है वह जमीन से जुड़ी हुई है. आजकल छोटे अपराधी भी जमीन के काम से जुड़े हैं और इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस घटना का कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा."-रमेश सिंह कुशवाहा, सांसद पति

पढ़ें-सिवान में एक बार फिर 'ठांय-ठांय', बदमाशों ने शादी समारोह से लौटने के दौरान रिटायर्ड बैंक मैनेजर को मारी गोली - Firing In Siwan

ABOUT THE AUTHOR

...view details