राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

जयपुर से कोटा CET एग्जाम देने आए युवक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला - youth was attacked with a knife

जयपुर से कोटा CET एग्जाम देने आए एक कैंडिडेट पर बदमाशों ने देर रात चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के 1 घंटे में ही तीन आरोपियों को डिटेन कर लिया है.

युवक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला
युवक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला (ETV Bharat File Photo)

कोटा :राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ग्रेजुएट लेवल भर्ती परीक्षा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) की परीक्षा आज पूरे राजस्थान के कई जिलों में आयोजित कर रहा है. इसी परीक्षा को देने के लिए जयपुर से कोटा आए एक कैंडिडेट पर बदमाशों ने हमला कर दिया है. बदमाशों ने अभ्यर्थी को चाकू मारकर घायल कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के 1 घंटे के भीतर ही तीन आरोपियों को डिटेन कर लिया है. तीनों बदमाश शहर के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं, जिन्होंने बाइक हटाने को लेकर हुई कहासुनी के मामले में परीक्षार्थी पर हमला कर दिया. घायल हुए कैंडिडेट को एमबीएस अस्पताल में एडमिट कराया था, लेकिन उसका सुबह एग्जाम था. ऐसे में वह एग्जाम देने के लिए अस्पताल से एग्जाम सेंटर पर चला गया.

भीमगंज मंडी थाना अधिकारी रामकिशन गोदारा का कहना है कि घटनाक्रम गुरुवार देर रात 1:00 बजे राम मंदिर के नजदीक हुआ है. परीक्षार्थी जयपुर निवासी 24 वर्षीय अक्षय मोदी वहां से गुजर रहा था. इस दौरान सड़क पर खड़ी हुई बाइक को लेकर बदमाशों और अक्षय के बीच विवाद हो गया. इस घटना में बदमाशों ने तुरंत चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया. ऐसे में उसके हाथ पर गंभीर कट लग गया है.

इसे भी पढ़ें-Kota Knife Attack: ऑटो चालक पर बदमाशों ने किया चाकू से वार, घटना सीसीटीवी में कैद

नशे के आदी हैं बदमाश : सीआई गोदारा का कहना है कि वे खुद टीम के साथ देर रात को मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम के 1 घंटे में ही तीन आरोपियों को डिटेन कर लिया गया. आरोपियों में 22 वर्षीय विजय उर्फ विजेंद्र, वरुण रजक चेतन महावर में शामिल हैं. सीआई गोदारा का कहना है कि इन आरोपियों के पिछले मुकदमों की भी पड़ताल की जा रही है. यह बदमाश नशे के आदी भी हैं. इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details