उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

खटीमा में पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

Minor girl gang raped Case in Khatima
खटीमा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

खटीमा: उधम सिंह नगर के खटीमा कोतवाली क्षेत्र में रात्रि जागरण देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर खटीमा पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. दुष्कर्म पीड़िता की उम्र 14 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल खटीमा क्षेत्र में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

खटीमा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के एक मंदिर में जागरण देखने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 13 अक्टूबर की रात्रि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी मंदिर में हो रहे जागरण में गई थी. बेटी के साथ उसके साथ पढ़ने वाला युवक भी गया था. उसकी बेटी व साथ गए युवक कुमराह में स्थित पुलिया के पास बैठकर रात्रि में बात कर रहे थे. इसी बीच ग्राम बानूसी निवासी दीपांशु सिंह राना, सुमित राना, निशांत राना, साहिल, आदित्य राना उसकी बेटी व युवक को गाली गलौज करने लगे.

जिसका विरोध करने पर पांचों युवकों ने उसकी बेटी व युवक के साथ मारपीट करने लगे और उक्त लोग उसकी बेटी व युवक को उठाकर मोटरसाइकिल से जबरदस्ती अपने साथ ले गये. आरोप है कि दीपांशु सिंह, सुमित राना, निशांत राना, साहिल ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया व आदित्य राना ने छेड़छाड़ की. युवकों ने उसकी बेटी व युवक के साथ मारपीट की और उसकी बेटी को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी युवक उसकी बेटी व युवक को रात्रि 3-4 बजे के बीच छोड़कर चले गये.

जिसके बाद उसकी बेटी और युवक किसी तरह घर आए. घटना के बाद से ही उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी और मानसिक रूप से परेशान रहने लगी और ठीक से खाना नहीं खा रही थी. जिसके बाद उसने बेटी से काफी पूछताछ की तो बेटी ने उक्त घटना के बारे में उसे व परिजनों को बताया. जिसके बाद से उसका परिवार मानसिक रूप से काफी तनाव में है. पुलिस ने इस मामले में बानूसी निवासी दीपांशु सिंह राना, सुमित सिंह राना, निशांत राना, साहिल, आदित्य राना के खिलाफ धारा 5 जी, 6, 7, 8, 115(2), 137(2), 351(2), 352, 70(2), 74 बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम दबिश दे रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पढ़ें-टनकपुर में नाबालिग लड़की का रेप, पांच साल से अस्मत लूट रहा था युवक, देहरादून में चोर भी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details