हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इंस्टाग्राम वाली लड़की के लिए नाबालिग ने दोस्त को मार डाला, 150 रुपये का चाकू खरीदकर उतारा मौत के घाट - YOUTH MURDER IN GURUGRAM

YOUTH MURDER IN GURUGRAM: साइबर सिटी गुरुग्राम में हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के लिए उसने बाजार से 150 रुपये का चाकू खरीदा था.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 11, 2024, 10:53 PM IST

YOUTH MURDER IN GURUGRAM
गुरुग्राम सेक्टर 40 (Photo- ETV Bharat)

गुरुग्राम में युवक की हत्या (वीडियो- ईटीवी भारत)

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-40 थाना एरिया में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. चाकू लगने से घायल हुए युवक मदद के लिए काफी देर तक गुहार लगाता रहा लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया. जब एक व्यक्ति ने युवक को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया वो दम तोड़ चुका था. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को काबू कर लिया है.

पुलिस की मानें तो मध्य प्रदेश का रहने वाला निखिल झाड़सा के पास झुग्गियों में रहता था. वो एक टेंट हाउस में वेटर का काम करता था. बुधवार देर रात को किसी ने निखिल को चाकू से गोद दिया था. जिसके बाद वो मदद के लिए लोगों से गुहार लगा रहा था. इस दौरान एक व्यक्ति ने उसे देख लिया. इसकी सूचना उसने पुलिस को दी. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई.

इस पूरे मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ जांच की तो 16 वर्षीय किशोर की संलिप्तता सामने आई, जिसे पुलिस ने रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने बताया कि उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एक युवती से हुई थी. इसी युवती से करीब डेढ़ साल पहले निखिल की भी दोस्ती हुई थी. दोनों में चल रहे प्रेम प्रसंग से नाबालिग नाखुश था. इसीलिए उसने निखिल को बीयर पीने के बहाने घर से बुलाया और चाकू से गोद दिया.

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि उसने वारदात को अंजाम देने के लिए 150 रुपए में चाकू वारदात से एक दिन पहले खरीदा था. बीयर पीने के बहाने से उसने युवक को घर पर बुलाया और मौका देखकर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने उसे चाकू से कई बार गोदा. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी रेवाड़ी भाग गया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मर्डर का दिल दहला देने वाला वीडियो, दूधिया हत्याकांड में 3 बदमाश गिरफ्तार
ये भी पढ़ें- सोनीपत में दूधिया की हत्या, गोहाना में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना
ये भी पढ़ें- हिसार में जेजेपी नेता की हत्या के विरोध में 12 जुलाई को बंद का ऐलान, नाराज लोग कर रहे ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details