हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नशे का इंजेक्शन लगाकर गला दबाया, नाबालिग लड़के की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस का बड़ा खुलासा

Minor boy murdered in Gurugram: नाबालिग लड़के की हत्या मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 9 hours ago

Minor boy murdered in Gurugram
Minor boy murdered in Gurugram (Etv Bharat)

गुरुग्राम: नाबालिग लड़के की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस की टीम ने वारदात में इस्तेमाल की गई एक बाइक, 2 मोबाइल फोन, 1 कपड़े की रस्सी और 1 इंजेक्शन बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की 5 वारदातों को अंजाम देना कबूला है.

नाबालिग लड़के की हत्या मामला: गुरुग्राम के पटौदी में 26 सितंबर 2024 को पुलिस को सूचना मिली कि गांव खलीलपुर में तुषार नाम के लड़के की हत्या हो गई है. सूचना पाकर पुलिस थाना पटौदी, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर मृतक तुषार का शव खलीलपुर से घीलावास जाने वाले रास्ते के साइड में घास में पड़ा हुआ मिला. पुलिस टीम ने सीन-ऑफ-क्राइम और फिंगरप्रिंट की टीमों से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया.

अवैध संबंध के शक में हत्या: मृतक के पिता ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वो अपने परिवार के साथ खलीलपुर गांव में रहता है. 25 सितंबर की शाम उसका बेटा 15 वर्षीय तुषार घर से घूमने के लिए निकाला था, लेकिन वो घर वापस नहीं आया. जिसको ढूंढने का काफी प्रयास किया. युवक नहीं मिला. युवक को ढूंढते परिजन खलीलपुर घीलावास बांध पर पहुंचे. जहां उन्हें युवक मृत अवस्था में मिला. लड़के के गले पर चोट के निशान थे.

दो आरोपी गिरफ्तार: गुरुग्राम पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले में आरोपियों की पहचान करने के लिए विभिन्न सूचनाएं एकत्रित की. जिसके बाद पुलिस टीम ने 2 आरोपियों को गांव चिल्लड़, रेवाड़ी से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की. आरोपियों की पहचान अमित कुमार (उम्र-28 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम और तरुण उर्फ जोनी (उम्र 29 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम के रूप में हुई.

नशे का इंजेक्शन लगा कर घोंटा गला: पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी अमित को संदेह था कि तुषार (मृतक) के इसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं, जिसके चलते आरोपी अमित तुषार (मृतक) को खलीलपुर घीलावास के बांध के पास लेकर गया और अपने साथी आरोपी तरुण उर्फ जोनी के साथ मिलकर पहले तो तुषार को नशे का इंजेक्शन लगाया और उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में नहीं मिली सैलरी तो मलिक को बम से उड़ाने की दे डाली धमकी, पश्चिम बंगाल से आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- करनाल की लड़की का जयपुर में मर्डर, दोस्तों ने ही मार डाला, खाटू श्याम मंदिर में गए थे घूमने

ABOUT THE AUTHOR

...view details