हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"कंगना हैं चुनी हुईं नुमांयदी, हम जो सहयोग कर सकते हैं करेंगे"

मंत्री विक्रमादित्य ने अपने कैंप ऑफिस का शुभारंभ किया. उन्होंने सांसद कंगना रनौत का हिमाचल के विकास के लिए सहयोग करने की बात कही.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Vikramaditya Singh camp office opening
सांसद कंगना रनौत और मंत्री विक्रमादित्य सिंह (सोशल मीडिया)

मंडी: लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में अपने कैंप ऑफिस का शुभारंभ किया. मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद का चुनाव हारने के बाद भी उन्होंने अपना जनता से किया हुआ वादा निभाते हुए ये ऑफिस खोला. यह जानकारी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने दी.

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सांसद कंगना रनौत पर पूछे गए सवाल पर कहा "वह चुनी हुई नुमांयदी हैं. उनका अपना कार्यक्षेत्र है मैं जो सहयोग उनका कर सकता हूं करूंगा. हमें दलगत राजनीति से उठकर हिमाचल के विकास को आगे लेकर जाना है. केंद्र से हिमाचल को जो सहयोग मिला है हो सकता है उसमें बीजेपी नेताओं का योगदान हो. अभी हाल ही में केंद्र की तरफ से लोक निर्माण विभाग को सड़क निर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये की राशि जारी हुई है हिमाचल के विकास का लंबा रस्ता है और हमें इसे तय करना है."

मंत्री विक्रमादित्य सिंह (ETV Bharat)

मंडी में कैंप ऑफिस खोलने पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा "मेरे पिता जी के साथ इस संसदीय क्षेत्र के लोगों का बहुत लंबा रिश्ता है. इसे कायम रखना हमारा दायित्व और जिम्मेवारी बनती है. यह ऑफिस मैनें खुद से खुलवाया है यह कोई सरकारी जमीन पर नहीं है. मंडी संसदीय क्षेत्र और हिमाचल के किसी भी हिस्से से आकर लोग यहां अपनी समस्याएं रख सकते हैं. हम प्रयास करेंगे की लोगों को इसका फायदा मिले और उनकी समस्याएं हल हों. जिस तरह से शिमला में हमारा कार्यालय चलता है उसी तरह इस ऑफिस को भी चलाएंगे"

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने स्पष्ट किया कि चुनावों में हार-जीत चली रहती है लेकिन जनता की समस्याओं के समाधान के लिए हर वो प्रयास किए जाएंगे जो किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:कंगना-विक्रमादित्य सिंह दोनों करोड़पति, जानें कौन है ज्यादा अमीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details