झारखंड

jharkhand

भाजपा राज्य की दुश्मन, सही से परीक्षा होने देना नहीं चाहती- मंत्री इरफान अंसारी - JSSC CGL exam

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

JSSC CGL Exam. झारखंड में जेएसएससी परीक्षा के लिए इंटरनेट को बंद कर दिया. जिसके बाद बीजेपी झारखंड सरकार पर हमलावर नजर आए. इस बीच मंत्री इरफान अंसारी ने भी पलटवार किया है.

jssc-cgl-exam-internet-bjp-counter-irfan-ansari-bokaro
बोकारो में मंत्री इरफान अंसारी (ईटीवी भारत)

बोकारो:जेएसएससी सीजीएल एक्जाम को लेकर इंटरनेट बंद किए जाने पर पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं. एक तरफ जहां इंटरनेट बंद करने को लेकर सरकार के निर्णय का भाजपा विरोध कर रही है. वहीं राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. इरफान अंसारी ने इसे युवाओं के हित में एक बेहतर कदम बताया है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्हें राज्य का दुश्मन बताया.

झारखंड में अपने बेबाक बातों के साथ हर सवालों का जवाब देने के लिए मशहूर विधायक सह मंत्री फिर से सुर्खियों में हैं. जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक व झारखंड सरकार में मंत्री डॉ. इरफान अंसारी इंटरनेट सेवा बंद होने को लेकर दिए बयान पर चर्चा में हैं. रांची से जामताड़ा जाने के क्रम में मंत्री बोकारो सर्किट हाउस में रुके. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

मंत्री डॉ. इरफान अंसारी का बीजेपी पर हमला (ईटीवी भारत)

मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 18 वर्षों तक इस राज्य में युवाओं का भविष्य भाजपा ने बर्बाद कर दिया. आज अगर हम युवाओं के लिए एग्जाम में इंटरनेट बंद कर रहे हैं तो उनको दर्द हो रहा है. मंत्री डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा के लोग एग्जाम केंद्र में प्रवेश कर इसे फिर से कैंसिल करने के फिराक में थे. लेकिन हम लोगों ने यह सख्त निर्देश दिया था कि अगर कहीं भी गड़बड़ी होगी तो संबंधित जिले के डीसी नापे जाएंगे.

झारखंड में लगातार भाजपा के बड़े नेता के दौरे को लेकर भी मंत्री ने कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग यहां घूम रहे हैं. उससे कुछ भी होने वाला नहीं है. भाजपा के इतने बड़े नेता आ रहे हैं और भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं. मंत्री इरफान अंसारी अकेले जहां खड़ा होता, उससे ज्यादा लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details