छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 31, 2024, 11:09 PM IST

Updated : Aug 1, 2024, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

बॉस हो तो ऐसा, कर्मचारी के रिटायर होने के बाद दी यादगार विदाई, कर्मियों के खुशियों से छलके आंसू - Masturi Tehsildar given farewell

बिलासपुर में मस्तूरी के तहसीलदार की चर्चा पूरे छत्तीसगढ़ में हो रही है जिसने अपने कर्मचारी के रिटायर होने के बाद यादगार विदाई दी. बिलासपुर के मस्तूरी से लेकर मनेंद्रगढ़ और बस्तर से लेकर रायपुर तक इस बॉस को लोग याद कर रहे हैं.

OFFICER PULL RICKSHAW FOR EMPLOYEE
मस्तूरी तहसील कार्यालय में विदाई समारोह (ETV BHARAT)

तहसीलदार ने रिटायर कर्मचारी को दी ऐसे विदाई (ETV BHARAT)

बिलासपुर: बिलासपुर के मस्तूरी तहसील कार्यालय में एक कर्मचारी को रिटायर होने के बाद यादगार विदाई मिली है. इस कर्मचारी का नाम तुकाराम भार्गव है. वह कानूनगो के पद पर मस्तूरी के तहसील कार्यालय में ड्यूटी करता था. बुधवार को कानूनगो तुकाराम भार्गव रिटायर हो गए. उनके रिटायरमेंट पर ऑफिस में बड़ा विदाई समारोह रखा गया. इस समारोह में तुकाराम के कार्यों को याद किया गया. उन्हें भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी.

कानूनगो के रिटायर होने पर तहसीलदार ने दी विदाई: कानूनगो के रिटायर होने पर मस्तूरी तहसील कार्यालय के तहसीलदार ने विदाई समारोह रखा. उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर विदाई दी गई. सब कर्मचारियों ने भी भी कानूनगो तुकाराम भार्गव को विदाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. इसके बाद उनके किए गए कार्यों को याद किया.

तहसीलदार ने खुद रिक्शा चलाकर कानूनगो को दी विदाई: मस्तूरी तहसील कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी भावुक हो गए जब तहसीलदार प्रांजल मिश्रा ने एक मिसाल कायम करने वाला काम किया. प्रांजल मिश्रा ने अपने आधीन काम करने वाले कानूनगो तुकाराम भार्गव को विदाई समारोह के बाद रिक्शा में बिठाया और खुद रिक्शा चलाकर उन्हें सम्मान पूर्वक गेट तक छोड़ा. तहसीलदार ने एक बड़े दिल वाले नेक शख्स होने का परिचय दिया. इस कार्यक्रम में मौजूद तमाम अधिकारी तहसीलदार के इस कदम की सराहना कर रहे हैं. इसकी चर्चा पूरे बिलासपुर और छत्तीसगढ़ में हो रही है.

तहसीलदार प्रांजल मिश्रा के इस कदम को देख मस्तूरी तहसील कार्यालय के कर्मी काफी खुश हुए और खुद पर गर्व किया कि वो यहां काम करते हैं. हर कोई अब भगवान से प्रार्थना कर रहा है कि वह इसी तरह के बॉस के अंदर में काम कर सके.

"4 प्रतिशत DA, सैलरी और केंद्र के बराबर एचआरए, छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी जल्द लागू करें"
बारिश में सड़क पर धमतरी के 6 परिवार, एक बार इनकी गुहार सुन लो सरकार
Last Updated : Aug 1, 2024, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details