उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून-मसूरी रोड पर ब्रेक फेल होने से भीषण सड़क हादसा, कार ने सामने से आ रहे स्कूटी सवारों को मारी जोरदार टक्टर - road accident mussoorie

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 24, 2024, 8:18 PM IST

देहरादून जिले के मसूरी में कार का ब्रेक फेल होने से भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कार सवार व्यक्ति ने सामने से आ रहे दो स्कूटी सवारों को टक्कर मारकर हवा में उड़ा दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

मसूरी: देहरादून-मसूरी रोड पर शुक्रवार 24 मई को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी. कार की टक्कर इनती जोरदार थी कि स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और स्कूटी सवार दोनों लोग भी सड़क पर जा गिरे. इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों लोग घायल हो गए. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक हादसा देहरादून-मसूरी रोड पर बड़े मोड़ के पास हुआ. मसूरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार के सामने अचानक से स्कूटी सवार दो लोग आ गए. बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर ने ब्रेक मारने का प्रयास किया, लेकिन कार के ब्रेक फेल हो चुके थे, जिस कारण से कार रूकी नहीं और ड्राइवर का गाड़ी के कंट्रोल खो गया. ऐसे हालत में कार सामने से आ रही स्कूटी में जा टकराई.

कार की टक्कर लगने से स्कूटी सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इस हादसे के बाद देहरादून-मसूरी रोड पर लोग भी इकट्टा हो गए थे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हादसे में घायल हुए मुकेश पुत्र सत्य सिंह और कपिल पुत्र घनश्याम निवासी यूथ हॉस्टल मसूरी को उप जिला चिकित्सालय मसूरी भिजवाया.

पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए कार को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि अभीतक इस मामले में कोई भी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर आगे का कार्रवाई नियमनुसार कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details