उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकारी दफ्तर में मालिश; बरेली नगर निगम के टैक्स सुपरिंटेंडेंट के हाथ की कर्मचारी कर रहा था मालिश, वीडियो वायरल - Massage in Government Office

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 14, 2024, 12:01 PM IST

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर आयुक्त ने नोटिस जारी कर टैक्स सुपरिटेंडेंट से स्पष्टीकरण मांगा है. वीडियो में मसाज करते हुए दिख रहा व्यक्ति वहीं का कर्मचारी बताया जा रहा है.

Etv Bharat
बरेली नगर निगम ऑफिस में मालिश कराते टैक्स सुपरिंटेंडेंट. (फोटो क्रेडिट; Video Grab)

बरेली नगर निगम ऑफिस में मालिश कराते टैक्स सुपरिंटेंडेंट का वायरल वीडियो. (वीडियो क्रेडिट; सोशल मीडिया)

बरेली: सरकारी दफ्तर में बैठकर आराम फरमाने और मालिश कराने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला बरेली के नगर निगम में सामने आया है, जहां नगर निगम के जोन 3 में तैनात टैक्स सुपरिंटेंडेंट, ऑफिस में बैठकर अपने हाथ की मसाज करते हुए एक वीडियो में नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टैक्स सुपरिटेंडेंट का मसाज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर आयुक्त ने नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है.

बरेली के नगर निगम के जोन 3 में रामसेवक टैक्स सुपरिंटेंडेंट के पद पर तैनात हैं. टैक्स सुपरिंटेंडेंट रामसेवक का ऑफिस में बैठकर हाथ की मालिश करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद रामसेवक ने बताया कि उनके हाथ में चोट लग गई थी. इस पर दवा लगवा रहे थे.

जबकि टैक्स सुपरिटेंडेंट ऑफिस के अंदर बैठकर फोन पर बात करते हुए आराम के मूड में हाथ की मालिश कराते वीडियो में साफ-साफ दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में नगर निगम का ही कर्मचारी टैक्स सुपरिंटेंडेंट के हाथ की मालिश करता हुआ बताया जा रहा है.

बरेली नगर निगम की नगर आयुक्त निधि गुप्ता ने बताया कि टैक्स सुपरिंटेंडेंट का एक वीडियो मालिश करते हुए वायरल हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है. उनका कहना है कि उनके हाथ में कुछ दिन पहले चोट लग गई थी, जिसके चलते वह दवा लगवा रहे थे. किसी साथी कर्मचारियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. फिलहाल वीडियो की जांच की जाएगी और मालिश कर रहा व्यक्ति कौन है इसका भी पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःसाइबर जालसाजों ने ऑनलाइन घर बैठे कमाई का झांसा देकर ठगे 1.75 लाख, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details