दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया की पदयात्रा शुरू, बोले- AAP को खत्म करना चाहती है भाजपा - Manish Sisodia Padyatra

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 16, 2024, 7:52 PM IST

Updated : Aug 16, 2024, 10:44 PM IST

MANISH SISODIA PADYATRA: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज ग्रेटर कैलाश विधानसभा के कालकाजी इलाके से अपनी पद यात्रा शुरू की.

मनीष सिसोदिया की ग्रेटर कैलाश इलाके में पदयात्रा
मनीष सिसोदिया की ग्रेटर कैलाश इलाके में पदयात्रा (Etv Bharat)

नई दिल्ली:17 महीने के बाद जेल से जमानत पर बाहर आए आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार से दिल्ली में पद यात्रा शुरू की. मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा के कालकाजी इलाके से पद यात्रा शुरू की है. इस दौरान उन्होंने लोगों को आम आदमी पार्टी के मुद्दों से अवगत कराया है.

जानकारी के अनुसार, मनीष सिसोदिया विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा करेंगे. आम आदमी पार्टी के इस पदयात्रा को समर्थन देने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता और नेता अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से इस पदयात्रा में शामिल हो रहे हैं.

"आज दिल्ली की जनता का प्यार देख मुझे यक़ीन हो गया हैं कि अगर तानाशाह मुझे 17 महीनों की बजाय 17 साल भी क़ैद रखता तब भी जनता मुझे इसी तरह प्यार करती. मैं ईश्वर का आभारी हूं, जो मुझे दिल्ली की जनता के रूप में इतना ख़ूबसूरत परिवार दिया. इस प्यार का कर्ज मैं इस जन्म में शायद ही चुका पाऊं."- मनीष सिसोदिया, AAP नेता

पद यात्रा के दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रही है. केंद्र में बैठी भाजपा सरकार झूठे आरोप लगाकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डाला. लेकिन अंत में सत्य की जीत होगी, आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. बता दें, कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया करीब 17 महीने जेल में रहकर बाहर आए हैं. वहीं, इस मामले में अभी भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 16, 2024, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details