दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: महज दो हजार रुपये को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

- गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर पर युवक की हत्या - मृतक का पड़ोसी है आरोपी - गाजियाबाद में फल बेचता था मृतक

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

विवाद में व्यक्ति को मारी गोली
विवाद में व्यक्ति को मारी गोली (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. यह विवाद कोई ज्यादा नहीं, बल्कि महज दो हजार रुपये के लिए हुआ. दरअसल घटना आर्य नगर कॉलोनी में घटी, जिसे अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथी के साथ फरार हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मुशर्रफ नामक व्यक्ति आर्य नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था और फल बेचने का काम करता था. रविवार रात उसका पड़ोसे से पैसों को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों में बहस काफी बढ़ गई, लेकिन आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करा दिया. कुछ समय बाद, आरोपी व्यक्ति अपने साथी के साथ बाइक से वापस आया और मुशर्रफ पर फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभी रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपी तुरंत फरार हो गया. मुख्य आरोपी की पहचान गजेंद्र के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के वेलकम इलाके में दो गुटों के बीच 60 राउंड से ज्यादा फायरिंग, बालकनी में खड़ी लड़की को लगी गोली

छापेमारी शुरू:घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मुशर्रफ को अस्पताल में भर्ती कराया था. घटना को लेकर एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि विवाद में पड़ोसी का ही हाथ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में आधी रात RLD नेता के घर फायरिंग, पुलिस बता रही पैसे का विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details