झारखंड

jharkhand

शराब के नशे में हैवान बन बैठा शख्स, पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान, जानिए आखिर हुआ क्या था - murder in lohardaga

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 16, 2024, 10:17 AM IST

Husband killed his wife. शराब के नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना सेन्हा थाना क्षेत्र की है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है. पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

man killed his wife in Lohardaga
छानबीन करती पुलिस (ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. घटना के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया है. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

पति-पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद

लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र के पतलो गांव में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. सेन्हा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान नरेश चिक बड़ाइक की 50 वर्षीय पत्नी लाली देवी के रूप में हुई है.

कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था. शराब के नशे में पति अपनी पत्नी से झगड़ा करता था. विगत रात भी पति-पत्नी के बीच फिर एक बार विवाद हो गया. घटना के समय नरेश और लाली देवी का पुत्र प्रकाश चिक बड़ाईक गांव में ही अपने दोस्त के घर में सोया हुआ था. पति-पत्नी घर में अकेले थे. इसी बीच दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद नरेश ने अपनी पत्नी लाली देवी की लाथ-घूसों से बुरी तरह से पिटाई कर और पटक कर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. महिला मजदूरी करती थी. वह एक महीने पहले ही उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित ईंट भट्ठा से काम कर वापस अपने घर लौटी थी. घटना की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. सेन्हा थाना प्रभारी अजीत कुमार का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ेंः

दूसरी और का चक्कर, पति ने ली पत्नी की जान! - Murder in Chatra

महिला ने पहले की अपनी नन्ही मासूम बेटी की हत्या, फिर खुद भी दी जान देने की कोशिश, पति से इस वजह से हुआ था विवाद - Woman killed her daughter

रांची के मोरहाबादी में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, आपसी विवाद के बाद हुई थी मारपीट - Murder in Ranchi

ABOUT THE AUTHOR

...view details