दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: रोहिणी सेक्टर 17 में युवक ने की आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट बरामद; जानें क्यों उठाया आत्मघाती कदम - man committed suicide in Rohini 17

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक घर में शख्स ने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 5:00 PM IST

रोहिणी सेक्टर 17 में युवक ने दी जान
रोहिणी सेक्टर 17 में युवक ने दी जान (Etv Bharat)

रोहिणी सेक्टर 17 में युवक ने दी जान (Etv bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 17 में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई. घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की उम्र तकरीबन 25–30 साल की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने सुसाइड किया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में पत्नी के अफेयर से परेशान पति ने की आत्महत्या, सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार रोहिणी जिले के केएन काटजू थाना पुलिस को गुरुवार सुबह करीब पौने नौ बजे रोहिणी सेक्टर 17 रोहिणी में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत की संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को लगभग 25-30 वर्षीय एक घायल व्यक्ति घायल अवस्था में सीढ़ियों पर लेटा हुआ मिला.

पुलिस ने तुरंत शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सुनील ठाकुर के रूप में हुई है. मृतक मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला था. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस मामले में आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. अब जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर किस वजह से शख्स ने खुद की जान ले ली.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में 13 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details