राजस्थान

rajasthan

घर में अकेली बहू से ससुर ने की अश्लील हरकत, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट - Son Killed Father

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 19, 2024, 12:17 PM IST

Son Killed Father, उदयपुर में ससुर ने बेटे की गैरमौजूदगी में बहू के साथ अश्लील हरकत की. घटना का पता चलने पर बेटे ने पिता की बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.

बेटे ने पिता की हत्या की
बेटे ने पिता की हत्या की (ETV Bharat Udaipur)

उदयपुर.राजस्थान के उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. दरअसल, आरोप है कि पिता ने अपनी पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकत की थी, जिसके बाद बेटे ने आवेश में आकर पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामले में बेकरिया थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि युवक एक बारात में गया था. घर पर उसकी पत्नी और बुजुर्ग पिता थे. बेटे की गैरमौजूदगी में बुजुर्ग ने पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकत की.

वहीं, पीड़िता ने फोन कर सारी बातें पति को बता दी. ऐसे में वो बीच में ही शादी को छोड़कर घर लौट आया. उसके घर आने पर पत्नी फूट-फूटकर रोने लगी. घटना के बारे में पता चलने पर आवेश में आकर युवक ने अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी. साथ ही उसने पिता को रस्सी से बांध दिया. इससे पिता की मौत हो गई.

पढ़ें.आपसी विवाद में पिता ने बेटे को मारी गोली, हालत गंभीर

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस :पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से जब इस पूरी घटना की सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना संदिग्ध होने पर एफएसएल और अन्य जांच कर्मियों को घटनास्थल पर बुलाया गया. पुलिस ने जब मृतक के बेटे से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बता दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग का अपनी पत्नी से भी आए दिन झगड़ा होते रहता था, जिसके कारण वह अपने पीहर गई हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details