मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 7, 2024, 12:53 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग को बहला फुसलाकर किया था दुष्कर्म, पुलिस ने 5 हजार के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार - SHIVPURI MINOR GIRL MOLESTED

शिवपुरी पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले 5 हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर नाबालिग किशोरी को झूठे प्रेम जाल में फंसाकर अपने साथ भगाकर ले जाने के भी आरोप हैं. नाबालिग किशोरी 26 अप्रैल को फिजिकल थाना क्षेत्र से लापता हो गई थी.

ACCUSED ARRESTED FOR MOLESTING MINOR GIRL
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी (Etv Bharat)

शिवपुरी। जिले की फिजिकल थाना पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने वाले 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने इस आरोपी पर 5000 रुपए के इनाम की घोषणा की थी. ज्ञात हो कि आरोपी युवक और नाबालिग पीड़िता की मुलाकात शहर के दो बत्ती चौराहा पर स्थित मंदिर में हुई थी. इसके बाद आरोपी युवक ने उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

नाबालिग को लेकर फरार था आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक फिजिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग किशोरी 26 अप्रैल को लापता हो गई थी. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्जकर तलाश शुरू कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर नाबालिग को दस्तयाब कर लिया था. पुलिस जांच में सामने आया कि नाबालिग को सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी का निवासी एक युवक अपने साथ भगाकर ले गया था.

ये भी पढ़ें:

दुष्कर्म के आरोपी को 25 साल की सजा, 2 नाबालिगों के साथ किया था गलत काम, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

पत्नी को अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक कृत्य, दुष्कर्म के केस में राजीनामा के बाद हुई थी शादी

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

इस दौरान उसने नाबलिग के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि नाबालिग और उसकी मुलाकात एक मंदिर में हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. एसपी ने फरार चल रहे आरोपी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया था. इसके बाद गुरुवार को फिजिकल थाना पुलिस ने आरोपी उसी के गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना है कि ''दुष्कर्म के मामले फरार चल रहे आरोपी के कल अपने गांव भावखेड़ी में आने की सूचना मिली थी. सूचना पर से कल गुरुवार को उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पर पुलिस अधीक्षक ने ₹5000 का इनाम भी घोषित कर रखा था.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details