उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग के बसुकेदार में बड़ा सड़क हादसा, दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो घायल - Road accidents in Basukedar

Road accidents in Basukedar रुद्रप्रयाग की बसुकेदार तहसील में एक कार हादसे का शिकार हो गई है, जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 7, 2024, 7:54 PM IST

Road accidents in Basukedar
बसुकेदार में बड़ा सड़क हादसा (photo- ETV Bharat)

बसुकेदार तहसील में हुआ सड़क हादसा (video-ETV Bharat)

रुद्रप्रयाग: बसुकेदार तहसील से आगे एक कार खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हो गए हैं. हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. मृतक व्यक्ति की पहचान जगदीश रावत पुत्र जसपाल सिंह उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है.

रुद्रप्रयाग कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत:मिली जानकारी के अनुसार रविवार को बसुकेदार मोटरमार्ग पर तहसील से आगे शाम चार बजे एक कार खाई में गिर गई. वाहन में तीन लोग सवार थे. तीनों ही डांगी गांव तहसील बसुकेदार के रहने वाले हैं. सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हुई. वहीं, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एनएस रजवार ने बताया कि बसुकेदार तहसील से आगे एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिससे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि घायलों में भूषण पुत्र महेंद्र लाल उम्र 25 वर्ष और प्रकाश पुत्र सते सिंह उम्र 35 वर्ष घायल हो गए हैं, जबकि जगदीश रावत पुत्र जसपाल सिंह उम्र 40 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

चमोली में खाई में गिरी कार:बता दें कि इससे पहले चमोली में आदिबद्री के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई थी. जिससे एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी, जबकि, चालक समेत कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ये सभी लोग रुड़की से एक सगाई समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details