उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवती के साथ नेपाल में रेप, 4 भारतीय समेत 6 आरोपी गिरफ्तार - Maharajganj girl raped Nepal

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

महराजगंज की युवती के साथ नेपाल के एक होटल में रेप का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत पर नेपाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

महराजगंज की युवती के साथ नेपाल में रेप.
महराजगंज की युवती के साथ नेपाल में रेप. (Photo Credit; ETV Bharat)

महराजगंज :नेपाल के भैरहवा में घूमने गई जिले की युवती के साथ वहां के होटल में रेप का मामला सामने आया है. युवती सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. युवती की चीख-पुकार सुनकर होटल संचालक ने पुलिस को फोन कर दिया. युवती ने 6 युवकों के खिलाफ रेप का आरोप लगाया. नेपाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में 3 युवक महराजगंज के रहने वाले हैं. चौथा गोरखपुर का निवासी है. इसके अलावा दो अन्य आरोपी नेपाल के ही रहने वाले हैं.

महराजगंज जिले की एक युवती सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. वह रील भी बनाती है. तीन दिन पहले युवती नेपाल के भैरहवा में घूमने गई थी. वह वहां के होटल आरोमा में रुकी थी. इस दौरान जिले के परतावल समेत अन्य इलाके के रहने वाले तीन युवक अफरोज (36), सालू खान (27), अतर रजा (31) के अलावा गोरखपुर का बदलू खान (27) पहुंच गया. नेपाल के ओम सतिया गांव पालिका चार के निवासी शाहरुख तेली (32) अकबर खान (25) भी पहुंच गए.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सभी आरोपी उसके साथ रेप करने लगे. विरोध करने पर नेपाल के 2 युवकों ने मारपीट की. चीख-पुकार और हंगामा होता देख होटल संचालक ने नेपाल पुलिस को सूचना दे दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. युवती ने पुलिस के सामने भी युवकों पर रेप के आरोप लगाए. इसके बाद नेपाल की भैरहवा पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को रिमांड पर लेकर नेपाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

नेपाल भैरहवा के डीएसपी मनोहर श्रेष्ठ ने बताया कि भारतीय युवती के साथ रेप के आरोप में छह युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें से तीन युवक महराजगंज, एक गोरखपुर व दो नेपाल के रहने वाले हैं. जेल भेजने के बाद केस की जांच के लिए आरोपियों को सात दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें :होटल के कमरे में मिली कारोबारी की लाश, महिला मित्र के साथ रुका था, नाश्ता लेने के बहाने भागी, पत्नी बोली- प्रेमिका ने मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details