उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO : कक्षा 3 की छात्रा के अपहरण का आरोप, आक्रोशित भीड़ ने युवक को पीटा, बुलेट में लगाई आग

Kidnapping in Maharajganj : श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परसा बुजुर्ग गांव के समीप हुई घटना. छुट्टी के बाद स्कूल से घर जा रही थी बच्ची.

महाराजगंज में भीड़ ने अपरहण के आरोपी की बाइक फूंकी.
महाराजगंज में भीड़ ने अपरहण के आरोपी की बाइक फूंकी. (Photo Credit : ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

महाराजगंज :श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परसा बुजुर्ग गांव के पास गुरुवार की दोपहर 3 बजे कक्षा तीन की छात्रा के अपहरण का आरोप लगाकर लोगों ने बुलेट चालक को बेरहमी से पीट दिया. इसके बाद बाइक में आग लगा दी. घटना की सूचना पर डायल-112 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. भीड़ आरोपी को छोड़ नहीं रही थी. पुलिसकर्मियों ने सख्ती तो भीड़ उनसे ही उलझ गई. अतिरिक्त बुलाकर आरोपी को हिरासत में लिया गया.

Kidnapping in Maharajganj. (Video Credit : ETV Bharat)

सीओ सदर आभा सिंह के मुताबिक छात्रा परतावल के एक स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती है. गुरुवार को छुट्टी होने के बाद वह पैदल घर जा रही थी. आरोप है कि एक बुलेट चालक ने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया. छात्रा ने शोर मचाते हुए बाइक चालक को दांत से काट लिया. परसा बुजुर्ग गांव के पास कूद गई. वहां कुछ ग्रामीण थे. छात्रा के शोर मचाने पर अनहोनी की आशंका में ग्रामीणों ने बाइक चालक को रोकने का प्रयास किया. खुद को घिरा देख युवक बाइक (बुलेट) छोड़कर भागने लगा. इस पर लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और आक्रोशित भीड़ ने उसकी बुलेट में आग लगा दी.

घटना की सूचना मिलते ही परतावल चौकी इंचार्ज मनीष पटेल मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष श्यामदेउरवा अभिषेक सिंह के पहुंचने पर स्थिति कंट्रोल हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. आरोपी बुलेट चालक कृष्णा जायसवाल सिन्दुरिया थाना क्षेत्र केरामपुर कला गांव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि छात्रा ने उससे लिफ्ट मांगी थी. हालांकि छात्रा ने जबरन खींच कर बाइक पर बैठाने की बात कही है. श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर बुलेट चालक कृष्णा जायसवाल के खिलाफ छात्रा के अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है. विवेचना शुरू कर दी गई है. आरोप की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : आगरा में मनचलों का दुस्साहस, सरेराह छात्रा का अपहरण करने का प्रयास, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें : मुझे 7 लोगों ने किडनैप किया है, ये लोग मार देंगे, मुझे बचा लो...जीजा को फोन कर बोली छात्रा - Girl Student Kidnapped Lucknow

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details