उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं से भरी कार, 8 बच्चे समेत 15 लोग घायल - Mirzapur accident

किछौछा दरगाह शरीफ आया था एमपी का परिवार, ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने पर हादसा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मिर्जापुर में सोमवार की तड़के हादसा हो गया.
मिर्जापुर में सोमवार की तड़के हादसा हो गया. (Photo Credit; ETV Bharat)

मिर्जापुर : श्रद्धालुओं से भरी कार आगे चल रही एक ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार 8 बच्चों समेत कुल 15 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से एक बच्चे की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

मिर्जापुर में एक कार ट्रक से टकरा गई. (Video Credit; ETV Bharat)

मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले के हनुमना के रहने वाले कुछ लोग कीछौछा दरगाह शरीफ के दर्शन करने आए थे. सोमवार की तड़के सभी कार से लौट रहे थे. कार में 8 बच्चों के अलावा 7 अन्य लोग भी थे. इस दौरान कछवां थाना क्षेत्र के कटका गांव के पास कार आगे चल रही ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से कछवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. एक बच्चे की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. परिवार के मोहम्मद फहीम ने बताया कि कार के आगे ट्रक चल रहा था. कुछ दूर जाने के बाद अचानक से चालक ने ब्रेक लगाकर ट्रक को मोड़ना शुरू कर दिया. इससे कार टकरा गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :मिर्जापुर में ट्रक, ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत, 10 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details