उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कहासुनी के बाद प्रेमी ने महिला का गला रेता, बच्चा व मोबाइल लेकर आरोपी फरार

घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस युवक की तलाश में जुटी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

थाना परतापुर
थाना परतापुर (Photo credit: ETV Bharat)

मेरठ : जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में एक महिला का उसके प्रेमी ने धारदार हथियार से गला रेत दिया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला कुछ भी बोल नहीं पा रही है. उसका मोबाइल भी अब तक बरामद नहीं हुआ है. महिला पर हमला कर आरोपी मौके से फरार हो गया है. आरोपी महिला का तीन साल का बच्चा भी साथ ले गया है.

मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक का है. पुलिस के मुताबिक, परतापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला (30) की शादी कुछ साल पहले एक युवक से हुई थी. दोनों के एक तीन साल का बेटा है. महिला का पति बाहर नौकरी करता है. महिला और बच्चा घर में अकेले रहते हैं. रविवार रात को महिला घर में ताला डालकर बच्चे को लेकर शहर की ओर निकली थी. पड़ोसियों के मुताबिक, महिला ने मायके जाने की बात कही थी. इसके बाद महिला परतापुर पहुंची. महिला मायके के बजाय परतापुर रेलवे ट्रैक ब्रजबिहार के पास गन्ने के खेतों में पहुंची, यहां उसकी मुलाकात प्रेमी से हुई. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई. आरोप है कि अचानक युवक ने महिला के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इससे उसके गर्दन से खून निकलने लगा. घायल महिला जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागी. आस-पास के खेतों में मौजूद लोगों ने उसे खून से लथपथ देखा और उसके पास पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने पूछताछ में प्रेमी का नाम बताया है. महिला ने बताया कि आरोपी उसका बच्चा लेकर भाग गया है. अब तक महिला का बच्चा और मोबाइल नहीं मिला है. पुलिस ने महिला के पति और मायके वालों को सूचित किया है.

परतापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला के मायके वालों को जानकारी दी जा चुकी है. आरोपी और बच्चे की तलाश की जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें : अयोध्या में झाड़-फूंक के बहाने महिला से रेप; बीमार बेटे को लेकर गई थी तांत्रिक के पास

यह भी पढ़ें : मां ने दी थी बेटी के मर्डर की सुपारी, नाबालिग पुत्री ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी हत्या

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details