हरियाणा

haryana

सोनीपत में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, शादीशुदा थे दोनों

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 22, 2024, 3:26 PM IST

Lover Couple Suicide Sonipat: सोनीपत में प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. महिला और पुरुष दोनों की शादीशुदा थे. दोनों के पास दो-दो बच्चे हैं. किसी वजह से दोनों एक नहीं हो पाए, तो दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Lover Couple Suicide Sonipat
Lover Couple Suicide Sonipat

सोनीपत: माछरी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल भिजवाया.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के जाजी गांव का रहने वाला अमित और सोनीपत के ब्रह्म नगर की रहने वाली महिला एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों सोनीपत के गांव माछरी के पास मिलने के लिए पहुंचे और कुछ देर के बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली. इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों को सोनीपत के निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

दरअसल महिला और पुरुष दोनों ही शादीशुदा थे. दोनों के पास दो-दो लड़के हैं. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. किसी वजह से दोनों एक नहीं हो पाए, तो दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवाया. फिलहाल मामले में मोहना थाना पुलिस जांच कर रही है.

मोहाना थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर दलबीर ने बताया कि गांव माछरी के पास एक महिला और शख्स ने जहर खा लिया था. जिनकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. महिला और शख्स दोनों शादीशुदा थे. दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली है. फिलहाल मामले में परिजनों की शिकायत के बाद 174 की कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में विदेशी युवती और दिल्ली के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सोनीपत में रिसोर्ट में मिला शव

ये भी पढ़ें:घरेलू कलह के चलते फौजी ने की पत्नी की हत्या, बच्चों को लेकर फरार

ये भी पढ़ें:पानीपत में SHO गिरफ्तार, हत्या को बीमारी का केस बनाने का है आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details