उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 7, 2024, 6:06 PM IST

Updated : May 7, 2024, 9:12 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग गर्लफ्रेंड को ले गया गैराज; फिर चार दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, सभी अरेस्ट - gang rape in Lucknow

राजधानी में ब्वॉयफ्रेंड ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी उसे घर के पास छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने मंगवलार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

लखनऊ: राजधानी में 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्रेमी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने चार दोस्तों के साथ गैंगरेप किया. जब नाबालिग की हालत बिगड़ने लगी, तो आरोपी उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया. वहीं, किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी नाबालिग को घर के पास छोड़कर फरार:इस मामले में पुलिस ने बताया कि नाबालिग की दोस्ती हिमांशु सोनी से थी. हिमांशु आर्केस्ट्रा में गाना गाता है. सोमवार देर रात हिमांशु ने नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया और बहला-फुसलाकर अपने दोस्त साहिल की मदद से एक गैराज में ले गया. वहां पहले से हिमांशु के दोस्त साहिल अनिल, वाहिद और समीर मौजूद थे. ये सभी ई-रिक्शा चलाते हैं. सभी ने नाबालिग से गैंगरेप किया. इसके बाद नाबालिग की हालत बिगड़ती देख हिमांशु नाबालिग को घर से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गया.

वहां से निकल रहे राहगीरों ने नाबालिग को घर पहुंचाया. नाबालिग ने घर वालों को आपबीती बताई. वहीं, नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप की जानकारी होने पर परिजनों ने गऊघाट चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर प्रेमी सहित अन्य चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया.


बिरयानी मे मिलाई थीं नशे की गोलियां:पीड़िता ने बताया कि उसकी दोस्ती हिमांशु सोनी से हुई थी. वह घर के पास ही रहता है और आर्केस्ट्रा में गाने गाता है. कुछ दिनों के बाद हिमांशु ने उससे मिलना शुरू कर दिया. 3 मई की रात हिंमाशु उसे एक गैराज ले गया. वहां उसके दोस्त पहले से ही मौजूद थे, फिर हिमांशु ने खाने के लिए बिरयानी मंगाई और खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया.

वहीं, इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले उसके प्रेमी और उसके चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बलिया में किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार:बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामला सामने आया. किशोरी की सहेली ने धोखे से नाबालिक बच्ची को बर्थडे पार्टी पर बुलाकर उसके कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पिला दी. इसके बाद पहले से वहां मौजूदा युवक ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की हालत बिगड़ गई, तो उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें: लखनऊ में छात्रा से 3 घंटे तक हैवानियत करने वाले ऑटो चालक और साथी की हुई पहचान, एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: लखनऊ में छात्रा से गैंगरेप करने वाले ऑटो चालक और उसके साथी की हुई पहचान, ऑटो बरामद


Last Updated : May 7, 2024, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details